दूल्हे को हल्दी चढ़ रही थी तभी प्रेमिका आ धमकी, पुलिस ने मंदिर में शादी कराई | LOVE MARRIAGE

Sunday, April 16, 2017

रीवा। प्रेमी की शादी खबर सुनते ही प्रेमिका छत्तीसगढ़ से रीवा स्थित प्रेमी के घर पहुंच गई। अपने प्रेम की दुहाई देते हुए प्रेमिका ने प्रेमी को तो शादी करने से रोक लिया, लेकिन उसके परिजनों को नहीं मना पाई। जब परिजन नहीं माने तो पुलिस ने कपल की शादी करा दी और 5000 रुपए देकर दोनों को विदा कर दिया। मऊगंज थाना प्रभारी हरीश दुबे ने बताया कि 12 अप्रैल को छत्तीसगढ़ की युवती मऊगंज आई थी। उसने थाने में युवक के परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

उधर, सूचना मिलते ही शुक्रवार को युवती का भाई भी थाने पहुंच गया। पुलिस ने दोनों पक्षों को शुक्रवार को थाने बुलाकर समझाइश दी। इसके बाद प्रेमी युगल ने शादी की इच्छा जताई। इस बीच युवती का भाई तो शादी के लिए मान गया लेकिन, युवक के परिजनों ने खासा विरोध किया। यहां तक कि युवक को उसके पिता ने सबके सामने संपत्ति से बेदखल करने का ऐलान कर दिया। परिवार के हंगामे को देखते हुए पुलिस सुरक्षा के बीच मंदिर में दोनों का विवाह कराया गया।

क्या था मामला...
रीवा के मऊगंज थाना के भठी गांव में रहने वाले युवक का प्रेम प्रसंग पिछले 3 साल से छत्तीसगढ़ स्थित मनेंद्रगढ़ की रहने वाली युवती से चल रहा था। इस बीच युवक के परिजनों ने उसका विवाह दूसरी जगह तय कर दिया। इसकी जानकारी जब युवती को हुई तो 12 अप्रैल को वह युवक से मिलने उसके घर पहुंच गई। युवक के घर पर हुए हंगामे के बाद प्रेमी युगल ने 14 अप्रैल को पुलिस की मदद से विवाह कर लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week