KAPIL SHARMA ने सुनील ग्रोवर से कुट्टी कर ली, अब नहीं मनाएंगे

Monday, April 10, 2017

नई दिल्ली। द कपिल शर्मा शो के मालिक कपिल शर्मा ने अब सुनील ग्रोवर से कुट्टी कर ली है। यह दोस्ती अब आगे नहीं चलेगी। कपिल अपने दोस्त को वापस बुलाने के लिए अब कोई कोशिश नहीं करेंगे। कपिल से जुड़े एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "जब आप किसी को मनाने की कोशिश करते हैं, माफी मांगते हैं, बार-बार जोर लगाते हैं पर यदि फिर भी यदि वह अपने फैसले पर टिका रहे तो फिर कोई वजह नहीं बचती है। कपिल ने अब सुनील को मनाने का प्रयास छोड़ दिया है। उन्होंने बहुत किया, अब बहुत हो गया। सिर्फ वह नहीं, शो से जुड़े कई लोगों ने भी उनसे बात करने की कोशिश की पर सुनील अपना फैसला बदलने को तैयार नहीं हैं।

सूत्र ने बताया कि कपिल ने सुनील को अपने सह-कलाकार से ज्यादा एक दोस्त के तौर पर ट्रीट किया है। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "आमतौर पर प्रोडक्शन हाउस का कलाकारों के साथ कॉन्ट्रैक्ट होता है, पर कपिल का सुनील के साथ कभी वैसा कॉन्ट्रैक्ट नहीं रहा। उन्होंने हमेशा सुनील को अपना दोस्त माना। यह जितना कपिल का शो है उतना ही सुनील का भी शो है और वह कभी भी इसमें आने या इसे छोड़ने के लिए मुक्त हैं। यदि कोई कॉन्ट्रैक्ट होता तो सुनील को शो में वापस आना ही पड़ता।

पुरानी टीम से अब केवल कीकू शारदा बचे हैं
कपिल शर्मा ने पिछले महीने कथित तौर पर ऑस्ट्रैलिया से भारत लौटते वक्त एयर इंडिया की फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और 'द कपिल शर्मा शो' के अन्य कलाकारों के साथ बदसलूकी की थी। इस घटना के बाद सुनील के समर्थन में अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने शो का बायकॉट कर दिया था। शो में सुनील डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाते थे। वहीं नवजोत सिंह सिद्धू भी पिछले शुक्रवार को हुई शूटिंग से गायब रहे। कहा जा रहा है कि शो की घटती लोकप्रियता और राजनीतिक व्यस्तता के चलते वह शो छोड़ने का मन बना रहे हैं। इस बीच कपिल शर्मा शो की व्यूवरशिप में काफी गिरावट आई है और यू-ट्यूब पर पहली बार शो के एपिसोड्स को लाइक्स से कई गुना ज्यादा डिस्लाइक मिल रहे हैं। सुनील ग्रोवर, नवजोत सिंह सिद्धू, अली असगर और चंदन प्रभाकर कपिल के पिछले शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' का भी हिस्सा थे।

खबरें यह भी आने लगी थीं कि सुनील ग्रोवर अपना पेयमेंट बढ़ाने के बाद शो में वापस लौटने के बारे में सोच सकते हैं। हालांकि एक ट्वीट के जरिए सुनील ने इन खबरों को खारिज कर दिया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मेरा इरादा पूरे सम्मान के साथ काम करने और लोगों का मनोरंजन करने का है। मेरे लिए कुछ करने या नहीं करने की एकमात्र वजह पैसा नहीं हो सकती है।

राजू श्रीवास्तव कपिल शर्मा की टीम में शामिल
इस बीच दर्शकों में शो की साख बनाए रखने के लिए कपिल शर्मा ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अपनी टीम में शामिल किया है। राजू ने यह साफ किया है कि वह सुनील के रिप्लेसमेंट नहीं है। कपिल से कथित लड़ाई के बाद सुनील उनके शो पर वापस नहीं लौटे हैं, हालांकि उन्होंने दिल्ली में एक लाइव प्रस्तुति दी थी और साथ ही 'इंडियन आइडल 9' के ग्रांड फिनाले में भी परफॉर्म किया था। वह 13 अप्रैल को सनी लियोनी के साथ यूसी न्यूज के लिए आईपीएल मैच की लाइव कमेंटरी करते नजर आएंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं