मप्र कांग्रेस के प्रवक्ता ने किया भाजपा नेता का बचाव | K K MISHRA

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता श्री केके मिश्रा ने भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बचाव किया है। उन्होंने आज जारी प्रेस बयान में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह द्वारा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दौरान दिए बयान को कोड करते हुए लिखा है कि ये नंदू भैय्या वही हैं, जिन्हें इस पद पर काबिज कराने में श्री कैलाश जी का 80 प्रतिशत योगदान रहा है। कुल मिलाकर भाजपा की गुटबाजी में कांग्रेस के प्रवक्ता कैलाश विजयवर्गीय की तरफ से खेल रहे हैं। 

पीसीसी से जारी प्रेस बयान में श्री केके मिश्रा ने कहा है कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्री-मंडलीय सहयोगियों, अफसरों और पार्टीजनों को सोशल मीडिया का अधिकाधिक उपयोग करने को कहा, कमोबेश यही बात कई मर्तबा मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान भी कई बार कह चुके हैं, परन्तु शनिवार को धार जिले के मोहनखेड़ा में संपन्न भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री नंदकुमारसिंह चौहान ने यह कहकर सबको हतप्रभ कर दिया है कि पार्टी के कुछ लोग इस मीडिया का दुरूपयोग कर ‘‘अपनी मौत का सामान इकठ्ठा कर रहे हैं।’’ 

श्री मिश्रा ने कहा है कि यदि उनका संकेत भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय तथा भाजपा के ही कद्दावर नेता श्री प्रह्लाद पटेल की ओर है तो भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष श्री नंदकुमार चौहान (नंदू भैय्या) के लिए यह शुभ लक्षण नहीं होगा..। बात यही खत्म नहीं होती है, ये नंदू भैय्या वही हैं, जिन्हें इस पद पर काबिज कराने में श्री कैलाश जी का 80 प्रतिशत योगदान रहा है......राजनीति  में सब कुछ संभव है....!

क्यों नाराज थे नंदकुमार सिंह
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह अपने नेताओं से इसलिए नाराज थे क्योंकि उन्होंने पार्टी और सरकार को घेरने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग किया था। नंद कुमार सिंह का कहना था कि इसके लिए पार्टी फोरम है जहां बात रखनी चाहिए। सोशल मीडिया उचित माध्यम नहीं है। नंदकुमार सिंह ने जो चेतावनी दी वह भी पार्टी फोरम पर ही थी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !