Jio को टक्कर नहीं दे पाएगा AIRTEL का 105 जीबी हाई स्पीड फ्री डाटा प्लान

Thursday, April 20, 2017

नई दिल्ली। रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल और आइडिया कई सारे प्लान ला रहे हैं परंतु ज्यादातर प्लान शर्तों के साथ हैं। एयरटेल ने आज एक नया प्लान 105 जीबी हाई स्पीड फ्री डाटा प्लान लांच किया है लेकिन यह प्लान कुछ इस तरह की शर्तों के साथ है कि ज्यादातर भारतीय इसका फायदा नहीं उठा पाएंगे। यह प्लान बस सुर्खियों मेंं आकर सिमट जाएगा। 

दरअसल यह प्लान अमेजॉन इंडिया की तरफ से आ रहा है। अमेजॉन इंडिया ने बुधवार को ‘Amazon Fire TV Stick,’ को लॉन्च किया, जिसके साथ भारती एयरटेल फ्री ब्रॉडबैंड हाई स्पीड डाटा फ्री मिल रहा है। एयरटेल का यह प्लान उन सभी लोगों को मिलेगा जो अमेजॉन फायर टीवी स्टिक खरीदते हैं। इस ऑफर की वैधता 19 अप्रैल से 18 अप्रैल 2018 तक है। यानी इस अवधि में अमेजॉन फायर टीवी स्टिक खरीदने वालों को तीन महीने तक 35 जीबी हाई स्पीड डाटा मिलेगा। अमेजॉन फायर टीवी स्टिक की कीमत 3,999 है जिसे अमेजॉन से खरीदा जा सकता है।

इसके अलावा इस टीवी स्टिक पर यू ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ तीन महीने के लिए 240 जीबी डाटा और इरोज नाउ का तीन महीने का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और गाना ऐप का 6 महीने का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा एक महीने के लिए वूट पर बिना विज्ञापन वाली स्ट्रीमिंग का फायदा मिलेगा।

क्या है अमेजॉन फायर टीवी स्टिक ?
अमेजॉन फायर टीवी स्टिक गूगल क्रोमकास्ट की तरह ही है जो टीवी के एमचीएमआई पोर्ट में लगेगा, लेकिन यहां आपको क्रोमकास्ट की तरह टीवी चलाने के लिए मोबाइल की जरूरत नहीं होगी, बल्कि इसके लिए वॉयस रिमोट दिया गया है। यानी आप बोलकर टीवी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके जरिए आप अमेजॉन प्राइम वीडियो को अपने टीवी पर देख सकेंगे। वहीं इसकी स्टोरेज 8 जीबी है जिसे बढ़ाया नहीं जा सकता। इसमें क्वॉड कोर चिप, 1 जीबी रैम और वाई-फाई 802.11एसी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week