JABALPUR: आँगन में सो रहे अधेड़ के मुंह में कपड़ा ढूँसा और पलंग में बांधकर बेरहमी से हत्या

Tuesday, April 11, 2017

सिहोरा/जबलपुर। रात को खाना खाने के बाद घर के आँगन पर अकेले सो रहे 50 वर्ष के अधेड़ को अज्ञात लोगों ने पलंग में बाँध दिया और मुंह में कपड़ा ढूँसने के बाद बेरहमी से लाठी डंडो से पीट पीटकर हत्या कर दी गयी। जिसकी जानकारी सुबह पड़ोस के लोगों को लगी तो क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मृतक के शरीर में लाठियों के निशान बने हुए हैं। जबकि घर का समान भी बिखरा पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मझगवां थाना की हनुमान गढ़ी मे देर रात को रामसेवक सोनी 50 वर्ष की मुंह में कपड़ा ढूँसने के 3 बाद पलंग पर बाँध कर बेरहमी से लाठी और डंडो से मारकर हत्या कर दी गयी। आज सुबह जब दूध वाले ने बहुत देर तक आवाज लगाई और जवाब ना मिलने पर उसने मोहल्ले वालों को जानकारी दी तब मोहल्ले वालों ने देखा तो रामसेवक पलंग से बँधा दिखाई दिया। जिसके बाद पड़ोसियों ने तुरन्त मझगवां पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही करके शव का पोस्टमार्टम कराया। और इस अंधे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है।

घर में अकेला रहता था मृतक
पड़ोस के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रामसेवक सोनी घर पर अकेला ही रहता था जिसकी पत्नी की मृत्यु छः वर्ष पहले हो चुकी है और मृतक के दोनों पुत्र रोजगार के लिये दिल्ली में रहते हैं ।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week