IPL10: आरसीबी की किस्मत आज भी खराब रही

राजू जांगिड़/बैंगलोर | ऐसा लगता है कि इंटरनेशनल लेवल पर टीम इंडिया को नए प्रतिमान पर ले जा चुके विराट कोहली की किस्मत आईपीएल में रूठी हुई है। उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए इस सीजन फिलहाल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है ।शुरुआती मैचों से कप्तान विराट और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गज बाहर रहे, लेकिन इनकी वापसी के बाद भी टीम के प्रदर्शन में कोई खास बदलाव नहीं आया और पिछले मैच में तो उसे बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

विराट कोहली को मंगलवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से बड़ी उम्मीद थी, लेकिन बारिश ने खेल धो दिया और एक भी गेंद नहीं फेंक जा सकी ।यहां तक कि टॉस भी नहीं हो सका दोनों ही टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ा।

शुरू में बारिश के कारण टॉस में 10 मिनट की देरी घोषित की गई थी, जो पहले 7.30 बजे होना था, लेकिन एक बार फिर से बारिश आ गई, जो फिर अंत तक थमी नहीं और 11 बजे मैच रद्द घोषित कर दिया गया।

गौरतलब है कि विराट कोहली की टीम के नाम आईपीएल इतिहास के न्यूनतम स्कोर का शर्मनाक रिकॉर्ड भी पिछले मैच में दर्ज हो गया था। आरसीबी टीम पिछले मैच में सिर्फ 49 रन पर आउट होने के सदमे से उबरने की कोशिश में जुटी है और उसे वापसी की आस थी दोनों टीमों ने अब तक कुल आठ-आठ मैच खेले हैं। इससे पहले खेले गए सात-सात मैचों में से सनराइर्स को चार में जीत और तीन में हार मिली थी जबकि बैंगलोर को दो में जीत और पांच में हार मिली है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !