IPL10: फॉर्म में चल रहे हैं हाशिम अमला, पंजाब को दूसरी जीत दिलाई

राजू जांगिड़/राजकोट | आईपीएल-10 के तहत सीजन का 26वां मैच रविवार को गुजरात लॉयन्स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया था हालांकि दोनों ही टीमों का प्रदर्शन अभी तक इस सीजन में कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन गुजरात की स्थिति पंजाब से भी खराब है। उसे पंजाब ने 26 रन से हरा दिया। गुजरात लॉयन्स की टीम 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 160 रन ही बना पाई। जिसमें दिनेश कार्तिक 43 गेंदों में 58 रन बनाकर नाबाद रहे, लेकिन जीत नहीं दिला पाए। कार्तिक ने 35 गेंदों में फिफ्टी पूरी की। कप्तान सुरेश रैना ने 24 गेंदों में 32 रन बनाए और एरॉन फिंच 13 रन बनाकर मोहित शर्मा का शिकार बने, जबकि ब्रेंडन मैक्कलम 6 रन पर ही लौट गए। 

अक्षर पटेल ने रैना को आउट कर आईपीएल में अपने 50 विकेट पूरे किए। पंजाब के गेंदबाजों ने गुजरात को कोई भी मौका नहीं दिया और शानदार गेंदबाजी की संदीप शर्मा, केसी करियप्पा और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट चटकाए, जबकि मोहित शर्मा ने एक विकेट लिया।

छा गए हाशिम अमला:-
किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से पिछले मैच में शतक बना चुके हाशिम अमला ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी की। उनका साथ शॉन मार्श और कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने दिया। अमला ने 40 गेंदों में 65 रन (9 चौके, 2 छक्के) ठोके। शॉन मार्श ने 24 गेंदों में 30 रन (4 चौके, 1 छक्का) बनाए जिसमें मार्श और अमला के बीच 70 रनों की साझेदारी हुई और ग्लेन मैक्सवेल ने 31 रन (18 गेंद, 1 चौका, 3 छक्के) ठोके। अमला और मैक्सवेल के बीच तीसरे विकेट के लिए 47 रन जुड़े । अंतिम ओवरों में अक्षर पटेल ने 17 गेंदों में 34 रन (3 चौके, 2 छक्के) बनाकर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। एंड्रयू टाय ने दो विकेट झटके, जबकि शुभम अग्रवाल, नाथू सिंह, रवींद्र जडेजा और ड्वेन स्मिथ को एक-एक विकेट मिले।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !