IPL10: बैंगलोर में RCB ने विराट के बिना खाता खोला

Sunday, April 9, 2017

राजू जांगिड़/बैंगलोर | आईपीएल 10 का पांचवां मैच रॉयल चैलेंजर्स टीम के होमटाउन बैंगलोर में खेला गया। पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मात खाने के बाद चोट से परेशान आरसीबी जीत का खाता खोलना चाहती थी और वह इसमें सफल भी रही। उनके सामने दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम थी, जिसके सामने 158 रन का लक्ष्य था, लेकिन वह 20 ओवर में 9 विकेट पर 142 रन ही बना सकी और मैच 15 रन से हार गई।

चोटिल विराट कोहली की गैरमौजूदगी में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रन बनाए थे। आरसीबी की ओर से केदार जाधव ने सबसे अधिक 69 रन (37 गेंद, 5 चौके, 5 छक्के) बनाए ,उन्होंने 26 गेंदों में फिफ्टी बनाई। दिल्ली की ओर से ऋषभ पंत ने 36 गेंदों में 57 रन बनाए, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। उन्होंने 33 गेंदों में फिफ्टी बनाई। आरसीबी की ओर से बिली स्टैंलेक, पवन नेगी और इकबाल अब्दुल्ला ने दो-दो विकेट लिए, जबकि युजवेंद्र चहल, शेन वॉटसन और टाइमल मिल्स ने एक-एक विकेट लिए।

आरसीबी की ओर से केदार जाधव ने सबसे अधिक 69 रन (37 गेंद, 5 चौके, 5 छक्के) बनाए । उन्होंने 26 गेंदों में फिफ्टी बनाई । जाधव ने स्टुअर्ट बिन्नी (16) के साथ चौथे विकेट के लिए 66 रन जोड़े, जबकि विष्णु विनोद (9) के साथ 21 रनों की साझेदारी की।

दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से तेज गेंदबाज क्रिस मॉरिस ने तीन विकेट, तो कप्तान जहीर खान ने दो विकेट चटकाए । पैट कमिन्स और शाहबाज नदीम ने एक-एक विकेट लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week