IPL10 : गेल का तूफ़ान शुरू ,बैंगलोर जीता | CRICKET

Wednesday, April 19, 2017

राजू जांगिड़/राजकोट | विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर ने कल यहां चैंपियन की तरह प्रदर्शन करते हुए गुजरात लायंस को 21 रनों से हरा दिया। आरसीबी की इस जीत में क्रिस गेल और विराट कोहली की बेहतरीन बल्‍लेबाज और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की गेंदबाजी मुख्‍य आकर्षण रही।

गुजरात के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर्स में दो विकेट खोकर 213 रन बनाए बुरे दौर से गुजर रहे क्रिस गेल ने फॉर्म में वापसी करते हुए 77 रन की धमाकेदार पारी (38 गेंद, पांच चौके, सात छक्‍के) खेली जबकि कप्‍तान कोहली ने भी 64 रन (50 गेंद, सात चौके और एक छक्‍का) बनाए। गेल ने कल की पारी के साथ टी20 क्रिकेट में 10 हजार रन भी पूरे किए यह पहले ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने टी20 क्रिकेट फॉर्मेट में 10 हजार या इससे ज्यादा रन बनाए।

जवाब में खेलते हुए गुजरात की टीम लगातार विकेट गंवाती रही ब्रेंडन मैकुलम (72 रन, 44 गेंद, दो चौके, सात छक्‍के) और ईशान किशन (39 रन, 16 गेंद, दो चौके, चार छक्‍के ) ही कुछ संघर्ष कर पाए । गुजरात के कप्‍तान सुरेश रैना ने आठ गेंदों पर 23 रन की पारी खेली क्रिस गेल को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week