उत्तरप्रदेश में रहना है तो योगी योगी कहना है: दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया HOARDING

Thursday, April 20, 2017

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की हिन्दू युवा वाहिनी सेना द्वारा मेरठ में लगाए गए एक होर्डिंग की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए तंज कसा है कि अगर उत्तर प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना पड़ेगा वरना यूपी छोड़ना पड़ सकता है। दिग्विजय सिंह ने जिस होर्डिंग की तस्वीर पोस्ट की है उसे हिन्दू युवा वाहिनी मेरठ ने लगाया है। 

होर्डिंग के बीच में मोटे-मोटे अक्षरों में लिखा है, “प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है।” होर्डिंग पर नीचे नीरज शर्मा पांचाली, जिलाध्यक्ष मेरठ छपा है तो दूसरी तरफ सोनू कुमार कोषाध्यक्ष का नाम छपा है। होर्डिंग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ की भी तस्वीर छपी है।

तीन दिन पहले ही दिग्विजय सिंह ने सेना की तुलना आतंकियों से कर दी थी। सेना पर दिए उनके इस विवादित बयान पर ट्विटर यूजर्स भड़क गए थे। सिंह ने कहा था कि कश्मीरियों को घाटी में तैनात सेना भी मारती है और आंतकी भी मारते हैं। कश्मीरियों को आतंकी और सेना दोनों मारते हैं। इस बयान में सेना की तुलना आतंकियों के साथ करना कई यूजर्स को रास नहीं आया था और उन्होंने सिंह पर जमकर निशान साधा था। कई यूजर्स ने उन्हें बीजेपी के लिए काम करने वाला बता दिया जो कांग्रेस को हराने में मदद कर रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week