वो मुझे बेल्ट से पीट रहा था मजबूरी में कपड़े उतारने पड़े | HARASSMENT

भोपाल। टीटी नगर इलाके में 10वीं के छात्र को नग्न कर उससे मारपीट कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी वीडियो वायरल नहीं करने के लिए 20 हजार रुपए की डिमांड कर रहा था। उसने दोस्तों के माध्यम से पीड़ित से पहचान कर फेसबुक पर दोस्ती बनाई और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। टीआई टीटी नगर महेंद्र सिंह चौहान के अनुसार 17 वर्षीय पीड़ित 10वीं कक्षा का छात्र है। उसके पिता सरकारी नौकरी करते हैं। 

उन्होंने रविवार रात थाने आकर बेटे का अश्लील वीडियो बनाए जाने और 20 हजार रुपए की अड़ीबाजी करने की शिकायत की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान पांच नंबर शिवाजी नगर निवासी यावर खान (21) पिता शहीद खान के रूप में हुई। यावर के पास से पुलिस ने मोबाइल फोन से बनाया गया वीडियो भी जब्त कर लिया है।

अपहरण कर बनाया वीडियो
पीड़ित ने बताया 'कुछ दिन पहले एक दोस्त के जरिए यावर से पहचान हुई थी। उसके बाद वह फेसबुक पर मुझसे जुड़ गया। हमारे बीच बातचीत होने लगी। दोस्ती होने पर रविवार दोपहर यावर ने मुझे फोन करके जवाहर बाल भवन के पास बुलाया। वहां से वह जबरन मुझे अपनी एक्टीवा में बैठाकर हबीबगंज इलाके में स्थित एक सुनसान मकान में ले गया। वह जबरन मेरे कपड़े उतारने लगा। मैंने मना किया, तो उसने मुझे बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। मजबूरी में मुझे अपने कपड़े उतारने पड़े। मेरे कपड़े उतारते ही उसने मोबाइल फोन से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। मेरे मना करने पर उसने मुझे दोबारा पीटा। वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए 20 हजार रुपए की मांग की। उसने कहा कि पहली किश्त सोमवार को 5 हजार रुपए के रूप में दे देना।'

इसलिए आया मामला सामने
घटना के बाद छात्र गुमसुम और उदास घर पहुंचा। माता-पिता ने बच्चे के स्वभाव में बदलाव को जल्द ही भांप लिया। उन्होंने उससे प्यार से बात करते हुए इसका कारण पूछा। काफी देर तक पूछने के बाद भी उसने कुछ नहीं बताया, लेकिन माता-पिता ने हार नहीं मानी। उन्होंने उसे समझाया कि वे उसे सच बता देंगे तो वे उसे कुछ नहीं कहेंगे। रात को उसने पूरी कहानी बता दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !