मप्र: मंत्रीजी ने बाइट देने के लिए शवयात्रा रुकवा दी, अर्थी को कंधे से उतार दिया | GOURI SHANKAR BISEN

भोपाल। इस हादसे पर सारा देश दुखी था। छिंदवाड़ा के हर्रई में केरोसिन की दुकान में आग लगने के कारण 13 लोगों की मौत हो गई थी। शवयात्रा में शामिल होने के लिए मप्र के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन भी पहुंचे। अर्थियां उठ रहीं थी। पूरे गांव में मातम पसरा था, तभी मंत्रीजी की नजर टीवी न्यूज के कैमरों पर जा पड़ी और मंत्रीजी कैमरों के सामने डट गए। बयान देने लगे। उन्होंने बयान देने के लिए शवयात्रा को रुकवा दिया। जब अर्थी को कंधा देते मंत्रीजी के फोटो खिंच गए। वीडियो बन गया तो उन्होंने अर्थी कंधे से उतार दी। और टीवी न्यूज कैमरों को बाइट देते रहे। 

शुक्रवार को छिंदवाड़ा के हर्रई के बारगी सहकारी समिति केंद्र में केरोसिन वितरण के दौरान आग लगने से 13 लोग जिंदा जलकर मर गए थे। इनमें 9 पुरुष और 4 महिलाएं भी शामिल थीं। मृतकों में सहकारी समिति केंद्र का प्रबंधक और एक कर्मचारी भी शामिल है। शनिवार को बारगी और बिच्छुआ दो गांवों में सुबह करीब 11.30 बजे अलग-अलग शवयात्रा निकाली गईं। मृतक इन दोनों गांवों के रहने वाले थे। 

किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री गौरीशंकर बिसेन, कलेक्टर जेके जैन और एसपी गौरव तिवारी सहित बड़ी संख्या में लोग बारगी में निकाली गई शवयात्रा में शामिल हुए। इस दौरान छिंदवाड़ा विधायक चौधरी चंद्रभान सिंह और राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की उपाध्यक्ष अनुसुइया उइके भी मौजूद थीं। शवयात्रा के दौरान मीडिया को अपनी बाइट देने के चक्कर में मिनिस्टर ने न सिर्फ शवयात्रा रोक दी, बल्कि उसे तुरंत किसी और को सौंप दिया। यह वीडियो सोशल साइट पर वायरल होते ही तीखी प्रतिक्रियाएं शुरू हो गई हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !