गोवा में नाइट लाइफ पर पाबंदी | GOA TOURISM

Saturday, April 15, 2017

मुंबई। नाइट लाइफ के लिए मशहूर गोवा में नाइट तो होगी, लेकिन लाइफ नहीं होगी। गोवा में 10 बजे के बाद कोई भी पार्टी नहीं कर सकता है। मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने साफ किया है कि कोई भी लेट नाइट पार्टी जैसी गतिविधि जिसकी कानून इजाजत नहीं देता है, उसको सरकार सख्ती से रोकेगी। पर्रिकर का ये बयान ऐसे वक्त में आया है जब कुछ ही दिन पहले गोवा के जल संसाधन मंत्री विनोद पालिएकर ने बीच पर होने वाली रेव पार्टी पर बैन लगाने की मांग की थी। 

देश विदेश में फैमस है गोवा की नाइट लाइफ
कहा जाता है कि अगर आप गोवा जाओ तो वहां होने वाली क्लब पार्टीज का हिस्सा जरूर बनें।  बेशक आपने और भी क्लब पार्टीज की होंगी लेकिन यहाँ आपको अलग ही मजा आएगा। कई लोग गोवा जाकर भी beach पार्टी नहीं करते हैं। रात के समय समुद्र किनारे और वह भी देर रात तक ना बैठे तो आपके सच में गोवा में सिर्फ अपना समय बर्बाद किया है। लोग गोवा में जाकर बीच पर नाइट पार्टी का आयोजन करते हैं। उनका कहना है कि इसका अलग ही आनंद है। 

पर्यटन प्रभावित होगा
पर्यटक यहां अपनी तनाव भरी जिंदगी से उबरने के लिए आते हैं। कई दंपत्ति या कपल यहां लेटनाइट केंडल लाइट डिनर करते हैं। जो लोग बीच पर जाना पसंद नहीं करते वो रेस्टोरेंट चले जाते हैं। यहां के रेस्त्रां की रंगीन रातें लोगों को जिंदगी का एक अलग ही रंग दिखाती हैं। देर रात यहां की बीयर पीने का मजा ही कुछ और होता है। यह कोई धार्मिक आस्था केंद्र नहीं। यहां आने वाले पर्यटक अपनी तनाव भरी जिंदगी भुलाकर एक नए रंग में रंगने के लिए ही आते हैं। अब यदि नाइट लाइफ नहीं होगी तो गोवा में रह क्या जाएगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week