पत्नी को नोट दिखाकर हाथ पकड़ने वाले को पीटा तो पुलिस ने हत्या के प्रयास की FIR दर्ज कर ली

Monday, April 10, 2017

भोपाल। यदि कोई आपकी पत्नी को 500 का नोट दिखाकर उसका हाथ पकड़े और साथ चलने के लिए कहे तो आप क्या करेंगे। रामभरोसे ने भी वही किया। लट्ठ उठाया और लक्ष्मीनारायण साहू ने सिर में दे मारा क्योंकि लक्ष्मीनारायण ने उसकी पत्नी को नोट दिखाकर हाथ पकड़ा और चलने के लिए कहा। इस पिटाई के बाद पुलिस आ गई। पुलिस ने नोट दिखाने वाले बदमाश के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया, और पति की रक्षा में लट्ठ उठाने वाले पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया। सवाल सिर्फ यह है कि क्या अपनी पत्नी को रेप से बचाने के लिए डंडा उठाना इस श्रेणी का अपराध है। क्या पति को डायल 100 पर फोन करके पुलिस का इंतजार करना चाहिए था चाहे इस बीच उसकी पत्नी का रेप ही क्यों ना हो जाए। 

11 मील स्थित एक फॉर्म हाउस पर रामभरोसे, लक्ष्मीनारायण साहू और एक अन्य हाली का काम करते हैं। तीसरा युवक पत्नी के साथ फॉर्म हाउस पर बने कमरे में रहता है। शनिवार रात महिला अपने कमरे से बाहर निकली थी। तभी लक्ष्मीनारायण ने पैसे दिखाते हुए उसका हाथ पकड़ लिया। ये बात महिला ने अपने पति को बताई। 

नाराज पति डंडा लेकर लक्ष्मीनारायण के पास पहुंचा और उस पर हमला कर दिया। डंडा उसके सिर पर लगा, जिससे उसे गंभीर चोट आई है। घटना का पता चलने पर मिसरोद पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायल को अस्पताल पहुंचाया। मिसरोद पुलिस ने नोट दिखाकर हाथ पकड़ने वाले के खिलाफ छेड़छाड़ और महिला के पति के खिलाफ जानलेवा हमला करने का केस दर्ज कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week