सलमान खान ने गले में जूते लटकाकर किया सेल्यूट | FILM TUBELIGHT

Thursday, April 20, 2017

मुंबई। सलमान ख़ान ने अपनी आने वाली फ़िल्म ट्यूबलाइट का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया है। इस पोस्टर में वो गले में जूते लटकाकर सेल्यूट कर रहे हैं। वो किसे सेल्यूट कर रहे हैं यह तो नहीं पता लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि उनका यह नया पोस्टर एक विवाद को जन्म दे सकता है। क्योंकि पोस्टर के नीचे भारत की सेना युद्ध करती हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया इस पर क्या रेस्पांस करेगा यह आने वाला वक्त बताएगा। गुरुवार को सुबह सुबह सलमान ने फ़िल्म का दूसरा पोस्टर शेयर किया है। 

पहले पोस्टर में जहां एक तरफ सलमान पीठ की तरफ से दिख रहे थे और दुनिया उनके पलटने का इंतज़ार कर रही थी तो उन्होंने दूसरे पोस्टर में अपने फैन्स की सुन ली। सलमान न सिर्फ पलटे, बल्कि सैल्यूट करते भी नज़र आ रहे हैं। उनके गले में जूते लटके हुए हैं और उन्होंने एक सवाल भी लिख रखा है- क्या तुम्हें यकीन है? यह पोस्टर तमाम सिनेमा के दीवानों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए काफी है। यह पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने ट्यूबलाइट की टीम की तरफ से सबको जीवन में शान्ति, सम्मान, प्रेम और रौशनी की दुआ दी है।

ट्यूबलाइट को कबीर ख़ान ने डायरेक्ट किया है जो इस साल ईद पर रिलीज़ होगी। यह एक हिस्टोरिक-वॉर-ड्रामा फ़िल्म है जिसमें सलमान के साथ चायनीज़ एक्ट्रेस ज़ू ज़ू भी नज़र आएंगी। मज़े की बात यह भी है कि इस फ़िल्म में शाह रुख़ ख़ान एक स्पेशल केमियो करने वाले है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week