ताऊ ने भतीजी के कपड़े फाड़े, रेप नहीं कर पाया तो जहर पिला दिया | FAMILY

Monday, April 17, 2017

छतरपुर। नौगांव थाना क्षेत्र में एक युवती ने सगे ताऊ पर गंभीर आरोप लगाया है। लड़की ने बताया कि उसके ताऊ ने उसका रेप करने की कोशिश की। लेकिन उसके विरोध के चलते वो ऐसा नहीं कर पाए। जिससे खफा ताऊ ने उसका हाथ बांधकर उसे डाई पिला दी। उसका इलाज चल रहा है। नौगांव थाना क्षेत्र की पीड़िता ने अपने ही ताऊ पर बलात्कार की कोशिश करने और सफल नहीं होने पर उसे जहर पिलाने का आरोप लगाया है। 

उसने बताया कि जब वह घर पर अकेली थी, तभी उसके ताऊ आ गए और उससे छेड़छाड़ करने लगे और उसके कपडे फाड़ दिए। जब उसने इसका विरोध किया, तो उसे बुरी तरह पीटा और बात किसी को पता न चले, इसलिए उसके हाथ-पैर बांधकर जहर पिला दिया। घटना के बाद लड़की के परिजन उसे गंभीर हालत में स्थानीय हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां से उसे छतरपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। हालत गंभीर है, पर धीरे धीरे सुधर हो रहा है।

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए घटना की जांच शुरु कर दी है, चूंकि लड़की ने अपने ताऊ पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं। इसलिए पुलिस घटना को लेकर बेहद गंभीरता से कदम उठा रही है। तो वहीं पीड़िता के पिता का कहना है कि मेरे भाई से मेरा झगड़ा चल रहा है और वह बहुत खराब व्यक्ति है। वह इस प्रकार की घटना को अंजाम दे सकता है। लेकिन पुलिस हमारी नहीं सुन रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं