प्रदेशाध्यक्ष ने माना कि EVM के बल पर ही चुनाव जीतती थी BJP: कांग्रेस

Thursday, April 13, 2017

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के.के. मिश्रा ने अटेर उपचुनाव परिणाम भाजपा की हार और बांधवगढ़ उपचुनाव में उसकी जीत के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार चौहान (नंदू भैय्या) द्वारा यह कहे जाने पर कि ‘‘अटेर में चुनाव आयोग ने हमारे साथ न्याय नहीं किया।' इस बात का सीधा प्रमाण है कि भाजपा की जीत नौकरशाहों के सहयोग एवं ईव्हीएम मशीन के माध्यम से ही सुनिश्चित की जाती रही है।

मिश्रा ने कहा कि भाजपा की हमेशा होने वाली जीत को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के चेहरे व उनके विकास कार्यों की जीत बताने वाले नंदू भैय्या ने इस बार यह कहकर साबित कर दिया है कि वस्तुतः भाजपा की जीत मुख्यमंत्री के चेहरे व विकास कार्यों की न होकर नौकरशाहों के सहयोग से ईव्हीएम मशीन के माध्यम से ही सुनिश्चित की जाती रही है।

श्री मिश्रा ने नंदू भैय्या से यह सवाल भी पूछा है कि भाजपा की निगाह में उसकी हर जीत यदि उनके ‘‘ब्रांड एम्बेसडर’’ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के विकास कार्यों को समर्पित होती रही है, तब अटेर की हार को लेकर उनकी परिवर्तित परिभाषा क्या होगी? बता दें कि अटेर चुनाव में डेमों के दौरान 3 बटन दबाने पर 2 वोट भाजपा को जाने का खुलासा हुआ था। इसके बाद चुनाव आयोग ने यहां सख्ती कर दी एवं विशेष अधिकारियों की देखरेख में चुनाव सम्पन्न कराए गए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week