हड़ताली संविदा और आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को कांग्रेस ने दिया वचनपत्र | EMPLOYEE

Friday, April 21, 2017

भोपाल। बिजली संविदा और आऊट सोर्सिंग कर्मचारियों की नियमितीकरण सहित अन्य मांगों को लेकर विगत पांच दिनों से अम्बेडकर मैदान में अनिश्चित कालीन हड़ताल चल रही थी। हड़ताल को विद्युत कर्मचारी फेडरेशन के क्षेत्रीय सचिव जबलपुर से अपना समर्थन देने आए थे। मंच पर भाषण के दौरान अचानक हार्टअटैक आने से उनका निधन हो गया था। मप्र संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ तथा युनाईटेड फोरम के द्वारा स्वर्गीय कर्मचारी नेता आरएन दीक्षित के सम्मान में चिनार पार्क में श्रद्वांजलि और शोक सभा का आयोजन किया जिसमें युनाईटेड फोरम के सभी कर्मचारी नेता वीके परिहार, संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के अध्यक्ष रमेश राठौर, जायज खान, डीएन कुशवाह, लोकेन्द्र श्रीवास्तव, श्लोक श्रीवास्तव, स्वर्णलता नाग के द्वारा आर.एन. दीक्षित को श्रद्वासुमन अर्पित किये। 

बिजली कर्मचारी नेता को श्रद्धांजली देने के लिए मप्र कांग्रेस कमेटी के महामंत्री पीसी शर्मा, आम आदमी पार्टी के दिनेश मेघानी ने आरएन दीक्षित को श्रद्वांजलि देते हुये अपने-अपने अध्यक्षों का पत्र संविदा कर्मचारियों को सौंपा। कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने लिखित में संविदा कर्मचारियों को दिया कि 2018 में कांग्रेस की सरकार या आम आदमी की सरकार बनने पर संविदा और आऊट सोर्सिंग के कर्मचारियों को उसी दिनांक से नियमित किया जायेगा और उनको वरिष्ठता का लाभ दिया जायेगा, जिस दिन से उनकी नियुक्ति हुई है। 

संविदा और आऊट सोर्सिंग के कर्मचारियों की हड़ताल आज पांचवे दिन भी जारी रही। जब तक लिखित में नियिमतीकरण के लिए आश्वासन नहीं मिल जायेगा तब तक हड़ताल जारी करने का निर्णय लिया गया।  सभी कर्मचारियों के द्वारा श्रद्वांजलि देने के बाद शोक सभा आयोजित की गई। शोक सभा को म.प्र. संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर और युनाईटेड फोरम के  संयोजक वी.के. परिहार, अनंत मिश्रा, आर.के. चौरसिया, लोकेन्द्र श्रीवास्तव, निलेश पवार , महावीर सिंह, अनिल मौर्य, प्रदीप दुबे, सुदर्शन सोलंकी, स्लोक , विवेक प्रजापति, वीरेन्द्र सिंह, भूषण महाजन, दारा सिंह चेदल, राजेश पांडे, अनिकेत , एन.के पाटीदार, संदीप प्रजापति, बृजेश कुमार, अरूण ठाकुर, दीपक राजपूत, अजय नामदेव, चंद्रशेखर पटेल आदि लोगों ने आंदोलन को संबोधित किया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week