मुख्यमंत्री ने हड़ताली कर्मचारियों को वापस बुलाया | EMPLOYEE

Wednesday, April 19, 2017

भोपाल। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सागर में 115 करोड़ की लागत की परकुल मध्यम सिंचाई परियोजना का भूमि-पूजन किया। इस दौरान उन्होंने हड़ताल कर रहे कर्मचारियों से काम पर वापस आने का आव्हान किया। बता दें कि इन दिनों बिजली कंपनियों के संविदा एवं आउट सोर्स कर्मचारी हड़ताल हैं। जबकि पंचायतों में सरपंच एवं सचिव भी हड़ताल पर चल रहे हैं। दोनों ही हड़तालें मप्र में आम जनता और सरकार को सीधे प्रभावित कर रहीं हैं। 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने सागर जिले की सुरखी विधानसभा के ग्राम बिलहरा में लगभग 115 करोड़ की लागत की परकुल मध्यम सिंचाई परियोजना का भूमि-पूजन किया। परियोजना से 3 हजार 200 हेक्टेयर क्षेत्र में सिंचाई होगी और 19 ग्राम लाभान्वित होंगे। इस अवसर पर जिला स्तरीय मुख्यमंत्री स्वच्छता सम्मान समारोह, जिला स्तरीय कृषि विज्ञान मेला, जल अभिषेक, हितग्राही सम्मेलन एवं अंत्योदय मेला का आयोजन भी किया गया।

कृषकों को बढ़ी हुई दर से मिलेगा मुआवजा
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने परकुल मध्यम सिंचाई परियोजना में डूब क्षेत्र में आने वाले कृषकों को बढ़ी हुई दर से मुआवजा राशि दिलाये जाने का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने गत 18 अप्रैल को भोपाल में ग्राम बक्स्वाहा के कृषक प्रतिनिधि-मंडल से मुलाकात के दौरान उन्हें बढ़ी हुई दर से मुआवजा राशि दिलाने के लिये नियमानुसार कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week