अनाथ भतीजी को गुलाम बना रखा था बुआ ने, रोज रेप करवाती थी | DOMESTIC VIOLENCE

चंडीगढ़। एक महिला ने पहले तो अपनी अनाथ हो गई भतीजी को आसरा दिया, फिर उसी पर जुल्म ढाने शुरू कर दिए। उसके साथ गुलामों जैसा बर्ताव किया जाने लगा। इतने पर भी बुआ की हैवानियत शांत नहीं हुई। उसने अपने बेटे से भतीजी का रेप करवाया। फिर रोज किसी ना किसी को बुलाकर उसका रेप करवाती। यह सिलसिला लगातार 3 साल तक चला। 

घटना चंडीगढ़ के मलोया की है. कुछ साल पहले पीड़ित किशोरी के माता-पिता की मृत्यु हो गई थी. इसके बाद पीड़िता की सगी बुआ उसे अपने घर लेकर आ गई. कुछ दिन बाद ही बुआ अपनी नाबालिग भतीजी पर जुल्म ढाने लगी. वो रोज भतीजी के साथ मारपीट किया करती थी. उसे अपनी भतीजी पर ज़रा भी तरस नहीं आता था.

फिर उस महिला ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. हैवान बन चुकी उस महिला ने अपने बेटे से अपनी भतीजी का बलात्कार करवाया. इसके बाद भी वो नहीं रुकी अपने बेटे के अलावा उसने कुछ अन्य लोगों से भी युवती का बलात्कार करवाया. लगातार बलात्कार होने की वजह से पीड़िता तीन साल में दो बार गर्भवती हुई.

बुआ को जैसे ही पीड़िता के प्रेग्नेंट होने की बात पता चली, उसने दोनों बार उसका अबॉर्शन करवा डाला. आरोपी बुआ का कहर जारी था. पीड़िता की हालत काफी बिगड़ने लगी थी. एक दिन पीड़िता ने पूछने पर इस बात का खुलासा अपने पड़ोसियों के सामने कर दिया.

बुआ की काली करतूत सुनकर पडोस में रहने वाले लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. स्थानीय लोगों ने इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !