DINDORI: नई GF के पुराने BF ने की थी वैद्य श्यामलाल की हत्या

दीपक नामदेव/डिंडौरी। करंजिया थाना क्षेत्र के रैतवार ग़ांव में 6 अप्रैल की रात को हुई अंधे क़त्ल की गुत्थी को महज 6 घंटो में ही सुलझा लिया गया। पुलिस के बताये अनुसार घटना रैतवार गांव की है जहां भूड्गा टोला निवासी 40 वर्षीय वैद्य श्यामलाल यादव की किसी अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। घटना की सूचना पर करंजिया पुलिस सहित डिंडौरी की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनीता रावत मौके के लिए रवाना हुईं, जहां पाया की मृतक श्याम लाल जो पैशे से वैद्य और मिस्त्री था की रैतवार हाई स्कूल के पास लाश पड़ी हुई है। वही पास में ही मृतक का मोबाइल और साइकिल भी डली  हुआ है। पुलिस ने मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर जांच शुरू की तो मामला चौकाने वाला निकला। 

मृतक श्याम लाल की पत्नी ने पुलिस को बताया की मृतक 6 अप्रैल की रात 9 बजे खाना खा चुका था तभी मृतक के पास किसी का फ़ोन आया और वह बिना बताये अपनी साइकिल लेकर घर से चला गया, फिर सुबह उसकी लाश मिलने की सूचना मिली। वही पुलिस ने जब मृतक श्याम लाल के मोबाइल का काल डिटेल निकाला तो पता चला की गांव के ही युवक अमोल सिंह ने आवाज बदल कर उसे मिलने के लिए बुलाया था और जब वह मिलने के लिए वहा पंहुचा तो घात लगाये युवक अमोल सिंह ने श्याम लाल पर कुल्हाड़ी से सर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। 

पुलिस ने बताया की मृतक श्याम लाल का अफेयर अमोल की  प्रेमिका से चल रहा था। जिसके चलते अमोल की प्रेमिका के गांव मृतक श्याम लाला का अक्सर आना जाना लगा रहता था। वहीं अमोल की प्रेमिका ने श्याम लाल के कारन अमोल से रिश्ता भी तोड़ दिया था। यही बात अमोल को नागवार गुजरी और उसने अपने 3 साथियों के साथ जिसमे की एक नाबालिक था श्याम लाल को मरने की रचना रची और 6 तारीख की रात उसे लड़की की आवाज में दूसरे नंबर से फ़ोन कर मिलने की बुलाया और जब मृतक श्याम लाल उससे मिलने पंहुचा तो अमोल सिंह ने श्याम लाल पर पीछे से कुल्हाड़ी से जोरदार वार कर मौत के घाट उतार दिया। और जिस नंबर से उसने मृतक से बात की थी उस सिम को तोड़ पास के तालाब में फेक कर फरार हो गए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !