कॉलेज गर्ल का लिफ्ट के बहाने किडनैप कर रेप | DELHI CRIME

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट देने के बहाने एक शख्स ने अपनी ही जान-पहचान की लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी पी़ड़िता को बस स्टॉप पर छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस दबिश देकर आरोपी की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक, यह घटना ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट की है। 25 वर्षीय आरोपी अर्जुन भाटी ग्रेटर नोएडा के मुर्शादपुर का रहने वाला है। पीड़िता दिल्ली के जनकपुरी की रहने वाली है। पीड़िता नोएडा इंटरनैशनल यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट है। रोज की तरह पीड़िता यूनिवर्सिटी से पढ़कर बस स्टॉप पर जाने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रही थी। 

पीड़िता के मुताबिक, मंगलवार को करीब 12.30 बजे वह एनआईयू गेट्स के बाहर यमुना एक्सप्रेसवे पर किसी गाड़ी का इंतजार कर रही थी। उसी समय आरोपी अर्जुन अपनी गाड़ी लेकर आया। आरोपी ने उसे गलगोटिया यूनिवर्सिटी बस स्टॉप छोड़ने का ऑफर दिया। पीड़िता अर्जुन को जानती थी। इसलिए उसके साथ गाड़ी में बैठने के लिए राजी हो गई।

गाड़ी आरोपी का एक दोस्त चला रहा था। आरोपी ने पीड़िता को अपने साथ पिछली सीट पर बैठ जाने के लिए कहा, जहां पहले से एक युवक बैठा था। बस स्टॉप पर गाड़ी रोकने की बजाए अर्जुन ने अपने दोस्त से गाड़ी को फॉर्म्यूला-1 रेस ट्रैक की ओर अंडरपास कि तरफ से ले जाने को बोला। गाड़ी बस स्टॉप पर नहीं रुकी तो पीड़िता ने इसका विरोध किया।

पीड़िता 100 नंबर डायल करने की कोशिश करने लगी। आरोपी ने उससे मोबाइल छीनकर आगे की सीट पर फेंक दिया। इसके बाद आरोपी गाड़ी को एक सुनसान जगह पर ले गया। उसने गाड़ी के शीशे और दरवाजों को बंद करके तेज आवाज में गाना बजा दिया और लड़की के साथ रेप किया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की आपबीती सुन उसके परिजन और दोस्त तुरंत उसके पास पहुंचे। पीड़िता के परिजन उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस दबिश देकर आरोपी की तलाश कर रही है। अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। इस मामले की जांच की जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !