DATING APP पर एक्टर हैरिक की फर्जी प्रोफाइल, लोग उसके घर तक आ गए

आपने ऐसे तो कई डेटिंग एप्स के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आपको पता है कि एक डेटिंग साइट सिर्फ गे लोगों के लिए बनी है? जी हाँ, इस एप का नाम है ग्रिंडर। सुनने में ये नाम पॉपुलर डेटिंग एप ‘टिंडर’ जैसा ही लगता है लेकिन ये खास गे लड़कों के लिए बना है जहाँ गे लड़के एक दूसरे को पसंद करते हैं और अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हैं। ये दुनिया का सबसे बड़ा गे और बाईसेक्सुअल लोगों का एप है।

कुछ वक़्त से इस एप की काफी बदनामी हो रही है क्यूंकि लोग इसे सीरियस डेटिंग के लिए नहीं बल्कि एक-दूसरे की नकली प्रोफाइल बनाकर मज़ाक करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। इसे डेट करने से ज़्यादा लोगों से बदला लेने के लिए यूज़ किया जा रहा है। ऐसी ही बदला लेने की एक घटना सामने आयी है जिसमे एक गे लड़के के एक्स बॉयफ्रेंड ने उसकी फेक प्रोफइल इस साइट पर बना दी जिसके बाद उसका जीना मुश्किल हो गया।

हैरिक नाम के इस लड़के की फेक प्रोफाइल बनाने के बाद हर रोज़ इन्हें लड़के एप्रोच करते हैं जिससे ये तंग आ गए हैं। हैरिक के एक्स बॉयफ्रेंड ने उनके नाम से ग्रिंडर पर प्रोफाइल बना दी जिसमे तस्वीरों के साथ उनके बारे में सभी जानकारी दे दी है। गे साइट पर हैरिक का प्रोफाइल और डिटेल्स देखकर दूसरे गे लड़के इनके घर पहुंच जाते हैं। हैरिक के एक्स बॉयफ्रेंड ने उनके घर और ऑफिस, दोनों का एड्रेस इस साइट पर दे रखा है और इन्वाइट के ऑप्शन पर लिखा है कि अगर हैरिक शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करे तो इसका मतलब है कि वो ‘रेप फैंटसी’ के वजह से ऐसा कर रहे हैं।

हद तो तब हो गयी जब एक ही दिन में 16 लोग हैरिक से संबंध बनाने आये। बताया जा रहा है कि हैरिक की तरह के ही 100 से ज़्यादा मामलों की शिकायत की गयी है जिसपे ग्रिंडर एप वालों ने सिर्फ फीडबैक के लिए ‘शुक्रिया’ कहा। आपको बता दें कि हैरिक पेशे से एक एक्टर हैं जो अब इस साइट पर केस करने वाले हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !