शादी के लिए बदमाश के जाल में फंस गई विधवा, कई बार हुआ यौनशोषण | CRIME

Friday, April 21, 2017

भोपाल। आशोका गार्डन थाना क्षेत्र में एक विधवा महिला ने अपने ही पड़ौसी युवक के खिलाफ रेप का केस फाइल कराया है। महिला का आरोप है कि पड़ौसी युवक ने पहले तो उससे दोस्ती की, फिर प्यार की बातें करने लगा और शादी का वादा भी किया। इसके बाद उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। दूसरी शादी के सपने संजोए महिला ने इसका विरोध नहीं किया लेकिन अब जबकि महिला ने शादी का दवाब बनाया तो बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। 

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी 29 वर्षीय महिला की शिकायत पर आरोपी मोहित सचदेवा पिता लालचंद सचदेवा निवासी मकान नम्बर 104 इकबाल कॉलोनी के खिलाफ धारा 376, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि फरियादी महिला द्वारा दर्ज कराए गए बयान अनुसार वर्ष 2007 में उसके पति की मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद महिला अपने दस साल के बच्चे के साथ आरोपी मोहित सचदेवा के बगल वाले मकान में किराए से रहने के लिए आई थी। यहां पर उसकी पहचान मोहिता से हुई। समय रहते दोनों की पहचान दोस्ती में बदल गई। 

दोस्ती के बाद मोहित द्वारा महिला को शादी का झांसा दिया गया। इस दौरान मोहित ने महिला के साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। जब महिला ने मोहित पर शादी करने का दबाव बनाया, तो मोहित ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पुसिल का कहना है कि फिलहाल आरोपी मोहित सचदेवा की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। आरोपी की तलाश जारी है, उसे जल्द हिरासत में लिया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week