कान्हा पार्क से नेताओं/अफसरों को सीधे निर्देश दे रहे थे CM शिवराज सिंह

Sunday, April 9, 2017

भोपाल। मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण यादव ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाया है कि वो कान्हा नेशनल पार्क में एकांत या शांति की तलाश में नहीं गए बल्कि वहां से बैठकर बांधवगढ़ और अटेर में अधिकारियों व अपने नेताओं को सीधे निर्देशित कर रहे थे। ये ऐसी गतिविधि है जिसे सीएम हाउस के सीसीटीवी कैमरों के सामने या लगातार मिलने आ रहे लोगों के सामने नहीं की जा सकती थी। 

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के अनुसार, सुबह सात बजे भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हुआ। शुरुआत में मतदान की रफ्तार तेज रही। सूत्रों के अनुसार, अटेर विधानसभा क्षेत्र के कई मतदान केंद्रों में कांग्रेस और भाजपा उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच झडपें हुईं। पथराव और वाहनों में तोड़फोड़ तथा गोलीबारी भी हुई। निर्वाचन कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि ये सारी घटनाएं मतदान केंद्रों पर न होकर थोड़ी दूर हुई।

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव का आरोप है कि भाजपा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बांधवगढ़ तथा अटेर का चुनाव हर हाल में जीतना चाहते हैं। वे कान्हा में बैठकर अफसरों को निर्देश दे रहे हैं। यही कारण है कि भाजपा कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर कब्जा कर रहे हैं। इसकी शिकायत कलेक्टर से की गई, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

वहीं दूसरी ओर भाजपा ने अटेर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस द्वारा आचार सहिंता के उल्लंघन का भी आरोप लगाते हुए कई मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग की है। भाजपा के दल ने मतदान केंद्र के अधिकारियों पर भी कांग्रेस उम्मीदवार का साथ देने का आरोप लगाया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week