जिस शराब की दुकान की शिकायत मिले उसे हटा दो: CM का आदेश

Wednesday, April 12, 2017

भोपाल। मप्र में इन दिनों शराब की दुकानों के खिलाफ उग्र प्रदर्शन हो रहे हैं। कहीं शराब दुकानों के सामने भजन गाए जा रहे हैं तो कहीं दुकानों में आग लगाई जा रही है। इस सबके बीच समाधान ऑनलाइन के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टरों से कहा कि प्रदेश में अवैध शराब के मामलों में कड़ाई से काम करें। सरकार जनता की है न कि शराब विक्रेताओं की। उन्होंने कहा कि प्रदेश चरणबद्ध तरीके से शराबबंदी की ओर बढ़ रहा है।

जहां भी नागरिकों को शराब दुकानों से दिक्कत हो रही है, उन दुकानों को स्थानांतरित करें। महिलाओं की इज्जत और जिंदगी से बढ़कर कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि अधिकारी आय (राजस्व) के लिए शराब दुकानों के संचालन की मानसिकता को बदलें। 

बता दें कि इस बार शराब की दुकानों को प्राइम लोकेशन दे दी गई है। कई दुकानों तो मंदिरों और स्कूलों के सामने या आसपास हैं तो कई दुकानें रिहायशी इलाकों में ऐसी जगह पर खुल रहीं हैं जहां से महिलाओं एवं बेटियों का भी आना जाना होता है। इसे लेकर पूरे प्रदेश में माहौल गर्माया हुआ है। शराबबंदी का विरोध करने वाली शिवराज सिंह सरकार अब जनता के मूड को देखते हुए नर्म होती जा रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं