CM योगी आदित्यनाथ ने मिलने आई भीड़ बेकाबू, भगदड़, दिव्यांग को कुचला

Wednesday, April 12, 2017

लखनऊ। लंबे समय से परेशान चल रही पब्लिक के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहत भरा फैसला किया। उन्होंने अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार की शुरूआत की। जैसे जैसे लोगों को पता चला, भीड़ बढ़ने लगी। आज बुधवार को भीड़ इतनी ज्यादा हो गई कि काबू करना मुश्किल हो गया। लोगों को लाइन में आने के लिए कहा तो पब्लिक बेकाबू हो गई। इस अफरा-तफरी की वजह से भीड़ में मौजूद कई दिव्यांगों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा। बता दें, योगी आदित्यनाथ जब से सीएम बने हैं, अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार लगा रहे हैं। 

गौरतलब है कि बुधवार सुबह से ही योगी के 5 कालीदास स्थित सरकारी आवास पर फरियादियों की भीड़ जुटने लगी थी। इस दौरान सीएम आवास के अंदर जाने के लिए सबको लाइन में लगने के लिए कहा गया था। लेकिन तभी भीड़ ज्यादा होने की वजह से बेकाबू हो गई। इस दौरान लोग आवास में जाने को भागने लगे। इस अफरा-तफरी में वहां मौजूद कुछ दिव्यांग गिर पड़े। इतना ही नहीं भीड़ उनके उपर से भी गुजर गई। हालांकि किसी को खास चोट नहीं आई।

योगी रोजाना लगाते हैं जनता दरबार
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में रोजाना फरियादियों की भीड़ जुटती है। इसके मद्देनजर यहां खास इंतेजाम भी किए गए हैं लेकिन आज भीड़ के आगे यह इंतेजाम भी नकाफी साबित हुए। इस जनता दरबार में आए योगी फरियादियों की समस्या का त्वरित हल करने का निर्देश देते हैं। यह भी एक कारण है कि यहां फरियादियों की भीड़ दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week