CHHATARPUR: शराब ठेकेदार के इशारे पर गिरफ्तार किया युवक हथकड़ी समेत फरार

Sunday, April 16, 2017

छतरपुर। पुलिस थाने से शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात एक आरोपी जंजीर काटकर हथकड़ी सहित फरार हो जाने का मामला सामने आया है। अब पुलिस आरोपी की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दविश दे रही है, लेकिन अभी तक आरोपी का सुराग नहीं मिल सका है। जानकारी के अनुसार शराब ठेकेदार के इशारे पर आरोपी बनाया गया भोले गुप्ता को हथकड़ी लगाकर प्रधान आरक्षक के कक्ष में बैठाया गया था। रात करीब पौने एक बजे लवकुशनगर थाने में संतरी डयूटी पर तैनात सैनिक गणेश सोनी को चकमा देकर भोले ने बड़े आराम से हथकड़ी में लगी जंजीर को काटा और हाथ में बंधी हथकड़ी सहित थाने की छत पर चढ़कर कूदा और पुलिस अभिरक्षा से भागने में सफल हो गया है। 

संतरी डयूटी पर तैनात सैनिक ने जब थाना कक्ष से भोले को गायब पाया तो उसके हाथ पांव फूल गए और उसने इसकी सूचना तत्काल थाना प्रभारी को दी। खबर फैलते ही पुलिस हरकत में आई और हथकड़ी सहित थाने से भागे आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। अभी तक उसका कोई पता नहीं चला है। गौरतलब है कि थाना प्रभारी यू.एस.बाजपेई ने हमराह फोर्स सहित नगर में पुरानी तहसील के पास रहने वाले भोले गुप्ता के यहां से अवैध रूप से शराब की विक्री होने की सूचना पर दविश दी थी। 

यहां से पुलिस को शराब नहीं मिली लेकिन शराब ठेकेदार के दवाब में पुलिस ने जबरन भोले के पास से देशी शराब के 20 क्वाटर की जब्ती बनाकर उसे हिरासत में ले लिया था। इसी बीच भोले उस समय पुलिस अभिरक्षा से भाग निकला जब थाने का स्टाफ बालू का अवैध रूप से परिवहन करने वाले ट्रेक्टरों से वसूली करने गया था और थाने में केवल संतरी डयूटी पर एक सैनिक मौजूद था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं