CCTV: बाइक सवार 2 युवक आए, CAR पर पेट्रोल डाला, आग लगाई और चले गए

Wednesday, April 12, 2017

भोपाल। अयोध्या बायपास स्थित समन्वय नगर कॉलोनी के बाहर खड़ी एक इनोवा कार पर पेट्रोल छिड़कर आग लगाते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। कार अशोक सिंघाने की बताई जा रही है, जिन्होंने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वो दोनों युवक कौन थे और क्यों उन्होंने कार में आग लगाई। कार मालिक भी इस बारे में कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। 

आगजनी का यह मामला रविवार देर रात का बताया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने के लिए एक बाइक पर सवार दो युवक अयोध्या बाय पास स्थित समन्वय नगर कॉलोनी में पहुंचते हैं। इस दौरान पीछे बैठा एक युवक बाइक से उतरकर कार के पास जाता है और उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा देता है। आग लगते ही युवक कुछ दूरी पर खड़े अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो जाता है।

इस तरह से यह पूरी वारदात कॉलोनी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कार मालिक अशोक सिंघाने ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को देते हुए दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। अयोध्या नगर पुलिस ने युवकों के खिलाफ आगजनी का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मामला पुरानी रंजिश का हो सकता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं