योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर में सर्राफा व्यापारी को CAR में जिंदा जलाया

Sunday, April 9, 2017

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर में सहजनवा फोरलेन पर तेनुआ टोल प्लाजा के पास एक लग्जरी कार में अज्ञात लोगों ने सर्राफा व्यवसाई का हाथ-पैर बांधकर उसे जिंदा जला डाला। सड़क किनारे खड़ी कार से आग की लपटें उठती देख लोग वहां पहुंचे तो उसमें युवक के बंधे होने का पता चला। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंचती, सर्राफा व्यवसाई जलकर राख हो चुका था। पुलिस ने गाडी के नंबर के आधार पर छानबीन की तो उसकी पहचान गोरखपुर के घंटाघर के सर्राफा व्यवसाई नितिन अग्रवाल के रूप में हुई। वह घर से पैसे की वसूली के लिए निकला था।

फोरलेन पर कार में किसी युवक को जिंदा फूंकने की खबर जैसे ही आम हुई, वहां लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच डीआईजी, एसपी ग्रामीण समेत फोरेंसिक टीम के सदस्य भी पहुंच गए। उन्होंने मामले की छानबीन शुरू कर दी। इसके बाद मृतक की पहचान हुई। उसे क्यों फूंका गया है इसका अभी पता नहीं चल पा रहा है। एसपी ग्रामीण का कहना है कि पोस्टमार्टम या जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा कि युवक को जिंदा फूंका गया है या कार में आग लगी है।

सर्राफा व्यवसाई को जिस कार में बांधकर फूंका गया वह नीले रंग की मारूति बलेनो कार (नंबर यूपी 53 सीजे 9938) है। गाड़ी के नंबर के आधार पर जानकारी की गई तो नितिन घंटाघर हरबंश गली के रहने वाले व्यवसाई गोविंद अग्रवाल का इकलौता पुत्र निकला। इसके बाद परिवारीजनों को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही घर के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जताई हत्या की आशंका जताई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week