नौकरशाहों के समर्थन में उतरे राहुल गांधी, मोदी की खिंचाई की | BUREAUCRACY

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर खासा निशाना बनने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अब सोशल मीडिया को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खिंचाई की है। राहुल ने कहा कि नौकरशाहों को सोशल मीडिया का बेजा इस्तेमाल नहीं करने की हिदायत देने वाले पीएम मोदी को पहले खुद ही उदाहरण बनना चाहिए। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत दी कि, 'उदाहरण बनना उनके लिए स्पष्ट रूप से वास्तविकता से अधिक समझना होगा।' 

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने विगत शुक्रवार को नौकरशाहों को संबोधित करते हुए कहा था कि उन्हें खुद का नाम बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा नहीं लेना चाहिए। साथ ही उन्हें ऑनलाइन अत्यधिक समय नहीं बिताना चाहिए। मोदी ने कहा था कि सुधारों पर अमल के लिए उनमें राजनीतिक इच्छाशक्ति की कोई कमी नहीं है। उन्होंने नौकरशाहों की हौसला अफजाई करते हुए यह भी कहा था कि उन्हें त्वरित निर्णय लेने में डरना नहीं चाहिए क्योंकि जनहित में ईमानदार फैसले लेने वाले अफसरों के पीछे वह हमेशा खड़े रहेंगे।

गौरतलब है कि भारतीयों के बीच बेहद लोकप्रिय पीएम मोदी जनता से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। उन्हें देश में ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो किया जाता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !