BSP का वोटबैंक हथियाने BJP का जन भोज कार्यक्रम

Saturday, April 8, 2017

नई दिल्ली। यूपी में रिकॉर्ड जीत और बसपा की करारी हार के बाद बीजेपी का टारगेट अब बीएसपी का दलित वोट बैंक बन गया है। दलितों को अपने साथ बनाए रखने और बसपा से तोड़ने के लिए बीजेपी ने यूपी में दलितों के साथ सामूहिक भोज के आयोजन की तैयारी की। बीजेपी की ओर से ‘जन भोज कार्यक्रम’ का आयोजन 14 अप्रैल (बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के दिन) को किया जाएगा। 

बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती पर बीजेपी 6 अप्रैल (अपने स्थापना दिवस) से कार्यक्रमों की सीरीज की शुरुआत की जो कि 14 अप्रैल को जन भोज कार्यक्रम के साथ खत्म होगी। यूपी बीजेपी के प्रवक्ता चंद्र मोहन ने कहा कि इससे पहले भी हम बाबा साहब अंबेडकर की जंयती मनाते आए हैं और पूरे देश में बाबा साहब की मूर्तियों का माल्यार्पण करते आए हैं। इस बार हमने फैसला किया है कि अपना संदेश लोगों तक पहुंचाएंगे। इस बार हमने मंडल स्तर पर ‘सामुदायिक भोज कार्यक्रम’ का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के लोग और नेता शामिल होंगे।

साल 2016 में विधानसभा चुनाव से पहले भी बीजेपी की ओर से दलित भोज का आयोजन किया गया था। मोहनलाल गंज से बीजेपी के सांसद कौशल किशोर ने दलितों के लिए लंच का आयोजन किया था। इसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे। बीजेपी के इस भोज के बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अमित शाह और भाजपा पर निशाना साधा था। मायावती ने इस लंच को राजनीतिक नाटक करार देते हुए कहा था कि कांग्रेस नेता भी इस तरह की हरकतें कई बार कर चुके हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week