BSNL ला रहा है ​रिलायंस जियो समेत सबको पछाड़ने वाला प्लान

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने आते ही बाजार में एक नए आंदोलन की शुरूआत कर दी है। प्राइवेट टेलीकॉम आॅपरेटर्स एयरटेल और आइडिया जैसी दिग्गज कंपनियां भी जियो से परेशान हैं परंतु भारत संचार निगम लिमिटेड के पास जियो समेत सबको पछाड़ने वाले प्लान तैयार हो गए हैं। BSNL जल्द ही 3 ऐसे प्लान लाने वाला है जिसका तोड़ किसी के पास नहीं होगा। इन प्लान के नाम है: जिनमें दिल खोल के बोल (STV349), ट्रिपल एस (STV333) और नहले पर दहला (STV395)। इसके साथ कंपनी अपने पुराने और सबसे लोकप्रिय प्लान STV339 को भी मोडिफाई करने जा रही है। 

STV339 के प्लान में पहले  जहां 2 जीबी 3जी डाटा रोज मिलता था वहीं अब इस प्लान में 3 जीबी डाटा रोज मिलेगा। वॉयस कॉलिंग पहले जैसा ही रहेगा यानी बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर 25 पैसे प्रतिमिनट की दर से कॉलिंग रहेगी। प्लान की वैधता 28 दिन ही होगी। इन प्लान की जानकारी कंपनी ने ट्वीट करके दी है।

BSNL के तीन नए प्लान जिनका नहीं है तोड़
349 रुपये वाले दिल खोल के बोल प्लान में अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉलिंग होम सर्किल में और 2 जीबी डाटा 28 दिन की वैधता के साथ मिलेगा। 333 रुपये के ट्रिपलल एस प्लान में 3 जीबी डाटा रोज मिलेगा और इसकी वैधता 90 दिनों की होगी। अब तीसरे 395 रुपये वाले नहले पर दहला प्लान की बात करें तो इसमें  2 जीबी डाटा, सेम नेटवर्क पर 3000 मिनट फ्री कॉलिंग, दूसरे नेटवर्क पर 1800 मिनट फ्री कॉलिंग और इसकी वैधता 71 दिनों की होगी। हालांकि 339 रुपये वाले प्लान के साथ इन तीनों नए प्लान 24 अप्रैल तक ही लिए जा सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !