रेप के बाद भी झांसे में आ गई BSC की छात्रा, 6 महीने तक...

भोपाल। यहां एक बीएससी की छात्रा के साथ उसी के दोस्त ने रेप कर डाला। रेप करने के बाद उससे प्यार भरी बातें की और शादी का वादा कर दिया। छात्रा बदमाश के झांसे में आ गई और 6 महीने तक बदमाश उसके साथ नियमित शारीरिक संबंध बनाता रहा। मन में शादी का ख्वाब सजाए छात्रा ने भी इंकार नहीं किया। अंत में जब बदमाश ने उसे दुत्कार कर भगा दिया तो उसने पुलिस की शरण ली। छात्रा की शिकायत पर टीटीनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

टीटीनगर थाने की एसआई राखी मौर्य के अनुसार चूनाभट्टी निवासी 19 वर्षीय युवती बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा है। जून 2016 में टीटीनगर में सेन जयंती के सांस्कृतिक कार्यक्रम में उसकी मुलाकात माता मंदिर के पास रहने वाले दीपक सेन (25) से हुई थी। इसके बाद दीपक और छात्रा में फोन पर बातें होना शुरू हो गईं। 

एक दिन दीपक ने छात्रा को अपने घर ले जाकर ज्यादती कर दी। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने शादी करने का प्रस्ताव रखकर उसे चुप करा दिया। इसके बाद आरोपी छह माह तक शादी के नाम पर छात्रा के साथ ज्यादती करता रहा। दो दिन पहले जब छात्रा ने उससे शादी की तारीख तय करने की बात कही तो आरोपी ने अभद्र व्यवहार कर शादी करने से इंकार कर दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !