इलाहाबाद में दंगा कराने का षडयंत्र नाकाम, स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में

Saturday, April 15, 2017

इलाहाबाद। सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने की नीयत से शांति के शत्रुओं ने एक शिव मंदिर में बछड़े का कटा सिर फेंक दिया। इससे इलाके में तनाव तो पैदा हुआ लेकिन दुश्मनों के इरादे पूरे नहीं हो पाए। आक्रोशित हिंदू संगठनों ने कानून की हद में रहकर अपना विरोध दर्ज कराया और पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तमाम इंतजाम किए। दंगा नहीं हुआ। उनकी योजना बिफल हो गई। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिवकुटी थाना क्षेत्र के तेलियरगंज महर्षि पतंजलि स्कूल के सामने अखिलेश्वेर महादेव मंदिर जब लोग पूजा करने पहुंचे तो उन्हें बछड़े का सिर पड़ा मिला। इस घटना की सूचना मिलते ही वहां कई लोग इकट्ठा होकर हंगामा करने लगे। तभी वहां हिंदू संगठन बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता भी पहुंच गए। तनाव बढ़ता देख प्रशासन ने पूरे थाना क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया।

जिले के आला प्रशासनिक अधिकारियों ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को शांत करने की कोशिश की। एसएसपी शलभ माथुर ने कहा कि अज्ञात अराजक तत्व के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट व राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा स्कूल और आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week