पहले पति को तलाक दिए बिना दूसरी शादी कर ली, घरवाले दुल्हन को उठा ले गए

Friday, April 14, 2017

भोपाल। यहां एक महिला ने पहले पति को तलाक दिए बिना दूसरे युवक से लवमैरिज कर ली। जब युवती के घरवालों को पता चला तो शादी करके लौट रहे दूल्हा दुल्हन को उन्होंने घेर लिया और दुल्हन को अपने साथ ले गए। लिंक रोड नंबर-1 पर इस मामले को लेकर जमकर हंगामा हुआ। लड़की के घरवालों ने लड़की, उसके पति, ससुर, सास और उनकी बेटी को सरेआम पीटा। रास्ते पर जाम के हालात बन गए। सूचना मिलने पर टीटी नगर पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ थाने ले आई। 

पीड़ित परिवार बहू की गुमशुदगी के मामले में जहांगीराबाद थाने में बयान देने आए थे। वहीं लड़की के परिजनों का कहना है कि उसने पहले पति को तलाक नहीं दिया है। ऐसे में वह दूसरी शादी कैसे कर सकती है। रायसेन निवासी नईम मसी रायसेन में ही हवलदार हैं। उनके 25 वर्षीय बेटे एडमिन ने 32 वर्षीय एक महिला से हाल ही में कोर्ट मैरिज की है। 

इससे नाराज महिला के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने जवाब में मसी और एडमिन को पूछताछ के लिए गुरुवार को थाने बुलाया था। थाने पहुंचने से पहले ही महिला के परिजनों ने लड़के और उसके पिता की पिटाई लगा दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया।
--------
पिता ने सुनाई बेटे के इश्क की कहानी
'मेरे बेटे एडमिन ने बीते एक अप्रैल को जहांगीराबाद निवासी महिला से कोर्ट में शादी की थी। दोनों रायसेन के एक स्कूल में 3 साल से शिक्षक हैं। महिला का उसके पहले पति से 7 साल का बेटा है। उसने तलाक लेने के बाद मेरे बेटे से दूसरी शादी की थी। इसके बारे में उसने अपने भाई को बता दिया था। शादी से नाराज बहू के मायकेवालों ने दूसरे दिन जहांगीराबाद पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस की सूचना पर मैं गुरुवार को रायसेन से पत्नी, बेटी और बेटे-बहू को लेकर बयान देने जहांगीराबाद थाने आया था। इस दौरान शाम करीब 5 बजे लिंक रोड नंबर एक पर मयूर पार्क के सामने दो कार और आधा दर्जन बाइक पर आए लोगों ने हमारे साथ मारपीट कर दी। 

आरोपियों ने हमें पहले भी परेशान किया था तब हमने उनके खिलाफ पुलिस से लेकर मानव अधिकार आयोग तक में शिकायत की थी, लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ।'

पति को तलाक दिए बगैर की शादी
लड़की पक्ष के परिजनों ने आरोप लगाए कि पति को तलाक दिए उसने दूसरी शादी कर ली। उसने हमें इसके बारे में बताया तक नहीं है। वे तो उसे अपने साथ ले जाने आए थे। इसी बात को लेकर बहस हो गई थी।

वीडियो हुआ वायरल
सरेराह लोगों और महिलाओं से मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया। पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में काफी संख्या में लोग कार से महिला और पुरुष को निकालकर मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week