ऊर्जा मंत्री ने की हड़ताली कर्मचारियों से वापस लौटने की अपील

Thursday, April 20, 2017

भोपाल। ऊर्जा मंत्री म.प्र.शासन पारस जैन ने हड़ताल कर रहे सभी संविदा एवं बाह्य स्रोत कर्मियों तथा फोरम से अपनी हड़ताल तुरन्त समाप्त कर कार्य पर उपस्थित होने की अपील की है। उन्होंने यह भी कहा कि कार्य पर उपस्थित होने के बाद कर्मचारियों की शेष मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार किया जाएगा। ऊर्जा मंत्री ने आज हड़ताल कर रहे कर्मियों से मिलने पहुँचे म.प्र. राज्य विद्युत मंडल के सेवानिवृत्त कर्मी श्री रामनारायण दीक्षित के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी।

प्रदेश में विगत 17 अप्रैल से म.प्र. यूनाइटेड फोरम फॉर इम्प्लाईज एवं इंजीनियर्स द्वारा संविदा एवं बाह्य स्रोत कर्मचारियों द्वारा अपनी 3 सूत्री माँग पर की जा रही हड़ताल के परिपे्रक्ष्य में 18 अप्रैल को प्रबंध संचालक, एम.पी.पॉवर मैनेजमेंट कंपनी एवं प्रबंध संचालक, म.क्षे.वि.वि.कं. के साथ कर्मचारी नेताओं से उनकी मांगों पर चर्चा हुई।

चर्चा के दौरान हड़ताल कर रहे संविदा एवं बाह्य स्रोत कर्मियों की दो मुख्य माँगों पर सहमति अनुसार लिए गए निर्णयों की लिखित रूप से जानकारी फोरम को दी गई। इन निर्णयों के परिपालन के लिये विद्युत वितरण कंपनियों को निर्देश भी जारी कर दिये गये हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week