भाजपा नेता ने जारी की ममता बनर्जी की हत्या की सुपारी

Wednesday, April 12, 2017

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के एक नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हत्या की सुपाारी जारी की है। युवा मोर्चा के नेता योगेश वार्ष्णेय ने कहा कि जो कोई भी व्यक्ति ममता बनर्जी की हत्या करके, उनका सिर काटकर लाएगा, उसे वे 11 लाख रुपए का इनाम देंगे। अपने बयान में योगेश वार्ष्णेय ने पश्चिम बंगाल में लाठीचार्ज के एक वीडियो का जिक्र करते हुए कहा, 'उस वीडियो को देखकर कुछ और विचार नहीं आया बस जो कोई ममता बनर्जी का सिर काटकर यहां रख देगा मैं उसे 11 लाख रुपए दूंगा। भाजपा नेता के इस बयान का वीडियो एएनआई ने जारी किया है। 

मुस्लिमों का समर्थन करती हैं ममता
योगेश ने उस वीडियो का जिक्र किया है, जिसमें पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हनुमान जयंती के दिन जय श्री राम के नारे लगा रहे लोगों पर लाठीचार्ज किया गया था। योगेश ने कहा कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में कभी सरस्वती पूजा नहीं होने देती। राम नवमी और हनुमान जयंती के मेले में लोगों पर लाठीचार्ज कर बुरी तरह पीटा जाता है। भाजपा नेता ने कहा कि वो इफ्तार पार्टी का आयोजन करती हैं और हमेशा मुसलमानों का समर्थन करती हैं। 

पुलिस ने जारी की थी चेतावनी 
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में पुलिस ने रविवार को ही 'वीर हनुमान जयंती' के आयोजकों को पहले से चेतावनी जारी करते हुए कहा था कि मंगलवार को किसी भी तरह की रैली और सभा की अनुमति नहीं है। हालांकि आयोजकों ने पुलिस को आश्वस्त किया कि वो कार्यक्रम में किसी भी तरह के हथियार लेकर नहीं आएंगे। इसके बावजूद पुलिस ने उन्हें अनुमति नहीं दी और लाठीचार्ज हुआ। 

भाजपा पर ममता के आरोप
गौरतलब है कि इससे पहले पश्चिम बंगाल में रामनवमी पर जुलूस के दौरान सांप्रदायिक हिंसा की खबरें आई थी। पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। हिंसा की घटना हुगली जिले के तेलिनीपारा इलाके में हुई, जोकि मुस्लिम बाहुल्य इलाका है। ममता बनर्जी ने हिंसा की घटनाओं पर कहा था कि रामनवमी का यह जुलूस राज्य में ध्रुवीकरण करने की भाजपा की कोशिश है, ताकि चुनावों में वो इसका फायदा उठा सके। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं