आंगन में बैठकर खाना खा रहे थे पिता पुत्र, दीवार गिरी, बेटे की मौत

Monday, April 10, 2017

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के निगोही क्षेत्र में दीवार गिरने से पुत्र की मौत हो गई है तथा पिता गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि निगोही थाना क्षेत्र के ग्राम बाबर निवासी बाबू राम (55) अपने पुत्र नरेश पाल (35) अपने घर में बैठे खाना खा रहे थे कि अचानक बरामदे कि दीवार उनके ऊपर आ गिरी, जिसमें दब कर नरेश पाल की मौत हो गई तथा पिता बाबूराम गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर, मजदूर की मौत 
वहीं दूसरी ओर खुटार क्षेत्र में आज ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में ईट के भट्टे पर काम करने वाले मजदूर की मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि लखीमपुर जिले के मैलानी निवासी नाजिम (20) खुटार थाना क्षेत्र में एक भट्टे पर काम करता था। आज सुबह वह रोड किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली पर बैठा हुआ था कि तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। 

जिससे वह उछलकर नीचे आ गिरा और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेज दिया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week