महिला एंकर को खबर पढ़ते पढ़ते मिली पति की मौत की न्यूज, फिर भी बुलेटिन पूरा किया

Saturday, April 8, 2017

रायपुर। किसी महिला के लिए अपने पति की मौत से बड़ी दुखद खबर कुछ और नहीं हो सकती। अब सोचिए...उस टीवी एंकर पर क्या गुजरी होगी जिसने अपने पति की मौत की खबर लाइव बुलेटिन में पढ़ी। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में एक निजी चैनल की एंकर सुप्रीत कौर के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। सुप्रीत ने अपने पति की मौत की खबर ऑन एयर पढ़ी। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने सहजता से अपना बुलेटिन पूरा किया लेकिन कैमरा बंद होने के बाद फूट-फूटकर रोने लगी।

वह सुबह दस बजे का लाइव बुलेटिन पढ़ रही थीं। इस दौरान सुप्रीत ने छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के पिथौरा गांव में हुए एक सड़क हादसे की ब्रेकिंग न्यूज पढ़ी। उन्होंने बताया कि ट्रक ने एक डस्टर कार को टक्कर मार दी है। जिले के संवाददाता ने खबर दी कि पिथौरा में इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

सुप्रीत के पति हर्षद कवादे भी उसी तरफ अपनी डस्टर से गए थे। सुप्रीत को गाड़ी, रास्ते का नाम सुनकर अंदेशा हो गया था। रिपोर्टर के फोनो के दौरान सुप्रीत को समझ आ गया कि ये हादसा उसके पति के साथ ही हुआ है लेकिन वह सहजता से बुलेटिन पढ़ती रहीं। समाचार खत्म होने के बाद उन्होंने तुरंत घर फोन किया तो पति की मौत की खबर मिली। सुप्रीत वहीं फूट-फूटकर रोने लगीं। 

सुप्रीत मूलत: छत्तीसगढ़ के भिलाई की रहने वाली हैं। वह पिछले कई साल से आईबीसी 24 की एंकर हैं। फिलहाल वह अपने पति के साथ रायपुर में रह रही थीं। उनकी साल भर पहले ही शादी हुई थी। उनके साथियों के मुताबिक वह एक बेहद बहादुर महिला हैं और हमें उनके साथ काम करने पर गर्व है।

उनके एक और सहकर्मी ने बताया कि ब्रेकिंग न्यूज पढ़ते समय ही ही उन्हें आभास हो गया था कि ये हादसा उनके पति की गाड़ी के साथ हुआ है। फिर भी उन्होंने पूरा बुलेटिन पढ़ा और स्टूडियो से बाहर निकलने के बाद ही रिश्तेदारों को फोन मिलाना शुरू किया। उनके सहकर्मियों को उस समय पति की मौत की खबर मिल चुकी थी जब वह खबर पढ़ रही थीं, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि उनको यह बताए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं