भोपाल स्विमिंग पूल में डूबने से गुड़गांव के छात्र की मौत

भोपाल। नियमानुसार स्विमिंग पूल में ट्रेनर और जिंदगी को सुरक्षित करने के तमाम इंतजाम होने चाहिए। लोग फीस भी इसीलिए देते हैं परंतु अयोध्या बायपास स्थित पुरुषोत्तम गौर तरुण पुष्कर शायद ऐसा कुछ नहीं है। तभी तो तैराकी सीखने आए एक युवक की पहले ही दिन मौत हो गई। उसने बुधवार को सुबह ही उसने एडमिशन लिया था। शाम को पहली ट्रायल में ही उसकी मौत हो गई। 

छात्र का नाम चिन्मय डोंगरे (19) है, जो कि बंसल कॉलेज से इंजीनियरिंग के चौथे सेमेस्टर का छात्र था। हॉबी क्लास के आखिरी बैच में करीब 9 बजे के आस-पास वह प्रैक्टिस के लिए पहुंचा था। करीब आधा घंटा तैरने के बाद उसने पूल में छलांग मारी और फिर ऊपर नहीं आया। जैसे ही आस-पास के लोगों की नजर उस पर पड़ी उन्होंने फौरन चिन्मय को पानी से बाहर निकाला और पंपिंग की। इसके बाद लोग उसे लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दोस्तों से साथ रहता था भोपाल में
चिन्मय के पिता उल्लास डोंगरे और बड़ा भाई तन्मय डोंगरे गुड़गांव में जॉब करते हैं, जबकि मां इंदौर में परिवार के साथ रहती है। भोपाल के इंद्रपुरी क्षेत्र में वह दोस्तों के साथ किराए के फ्लैट में रहता था। पीएम के बाद चिन्मय का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !