नपा कर्मचारी की नग्न लाश का राज खुला: पत्नी का अपवित्र रिश्ता बना मौत का कारण

Thursday, April 13, 2017

आनंद ताम्रकार/बालाघाट। तहसील मुख्यालय वारासिवनी के गोपीटोला नेवरगांव निवासी दुर्गाप्रसाद ठाकरे की क्रूरतम हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी तथा उसके पुरुष मित्र को गिरफ्तार कर लिया है। गत 9 अप्रैल को गोपीटोला तुमाडी मार्ग पर मृतक की नग्न लाश पाई गई थी। मृतक नगर पालिका वारासिवनी में कर्मचारी था। पुलिस का दावा है कि उसकी पत्नी एवं प्रेमी ने मिलकर उसकी हत्या की एवं लाश के कपड़े उतारकर उसे खेत में फैंक दिया ताकि भ्रम हो कि दुर्गा प्रसाद की हत्या गलत कामों के कारण हुई है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक की पत्नी सिधु ठाकरे तथा उसके पुरुष मित्र प्रेमशंकर हलमारे निवासी ग्राम नांगरा गोदिया महाराष्ट के बीच विगत 4 वर्षो से अवैध संबंध कायम हो गये थे जिसका पति दुर्गाप्रसाद को पता चल गया था। इसी बात को लेकर पत्नी के साथ कहासूनी हुआ करती थी। पत्नी सिधु ठाकरे साइकिल से मनीहारी का सामान बेचने का काम करती थी तथा सामान खरीदने के लिये गोदिया भी जाया करती थी। जहां उसके प्रेमी से संबंध कायम हो गये थे।

दोनों ने मिलकर पति को रास्ते हटाने की योजना बनाई और 8 अप्रैल को सिधु ने शंकर हलमारे को गोदिया से बुलवाया लगभग शाम 5.30 बजे प्रेमी के साथ घटना स्थल साइकिल से पहुचे और पत्नी सिधु ने अपने पति को साइकिल पंचर हो जाने का कारण मोबाइल से बातचीत कर बताया और उसे बुलवाया की उसे लेने आ जाये।

जब अधेरा हो गया और पति दुर्गाप्रसाद को आता देखकर सिधु ठाकरे ने अपने थेले में रखी कुल्हाडी से उसके सिर पर घातक वार किये जिसके कारण उसका पति जमीन पर गिर गया तभी प्रेमी शंकर हलमारे ने धारदार चाकू से उसका गला रेत दिया जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना पश्चात दोनों मिलकर पति के शरीर से उसके कपडे उतारकर उसके पास रख दिये तथा शव को समीप के खेत में फेक दिया ताकि लोगों को इस बात का संकेत मिले की दुर्गाप्रसाद की हत्या किसी गलत कार्य करते हुये पाये जाने पर की गई है।

पुलिस को हत्या होने के बाद इस बात का पता चला था कि मृतक की पत्नी का शंकर हलमारे नामक व्यक्ति से संबंध हो गये है। जिसके कारण उसके घर पर कहासूनी हुआ करती थी। मृतक की पत्नी जिसकी उम्र 40 वर्ष है तथा उसका प्रेमी उससे 15 वर्ष छोटा है। अवैध संबंधों की जानकारी मृतक की 15 वर्षीय बेटी को भी थी। इसके दो और बच्चे भी है।

पुलिस ने आरोपी पत्नी तथा उसके प्रेमी से हत्या में प्रयोग किये गये हथियार बरामद कर लिये है। पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांधी ने पत्रकारवार्ता में घटनाक्रम के 24 घण्टे के अंदर आरोपियों के पकडे जाने पर वारासिवनी पुलिस थाना प्रभारी नरेन्द्र यादव और जांच टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं