इंदौर: एक महिला को गोली मारी, दूसरी महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाने वाला था कि...

Thursday, April 6, 2017

इंदौर। यहां विशेष बच्चों को ट्रेनिंग देने वाले एक सेंटर में सिरफिरा आशिक घुस आया। उसने महिला ट्रेन की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर सेंटर में मौजूद महिला संचालक एवं अन्य महिलाओं से लाश को हाथ पैंर बंधवाए। इसके बाद वो चंगुल में आ चुकीं सेंटर की दूसरी महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाने वाला था तभी एक अन्य छात्र आ गया और आरोपी फरार हो गया। 

जानकारी के अनुसार इंदौर शहर के सिलिकॉन सिटी स्थित 'आश्रय' सेंटर में मृतका टीना राठौर पिछले 10 महीने से काम कर रही थी। मंगलवार को आरोपी रईस बंदूक लेकर सेंटर पहुंचा। यहां उसका और टीना का काफी देर तक विवाद हुआ। बताया जा रहा है कि करीब आधे घंटे तक चले इस विवाद में उसने टीना को चांटे मारे और फिर उसे सीने में गोली मार दी।

टीना का अपने पति कमलेश से दो साल पहले तलाक हो चुका था। पति से तलाक होने के बाद टीना की रईस से बात होती थी। बताया जा रहा है कि आरोपी टीना को प्रेम करने लगा था। रईस को कुछ दिनों से शक था कि वह किसी अन्य व्यक्ति से बात करती है। इस बात पर दोनों के बीच काफी विवाद भी हुआ। मंगलवार को भी वह सेंटर पहुंचा, जहां टीना के साथ हुए विवाद के बाद उसने गोली मार दी। 

महिलाओं से बंधवाएं हाथ-पैर
आरोपी ने इस हत्याकांड को सेंटर की संचालिका शालिनी जैन, उसकी बेटी और 60 वर्षीय महिला कर्मचारी गीता की मौजूदगी में अंजाम दिया। आरोपी ने शालिनी और गीता को धमकाते हुए उन्हें शव के हाथ-पैर बांधने के लिए मजबूर किया। इसके बाद शव को बाथरूम में बंद कर दिया। 

अश्लील वीडियो बनाना चाहता था आरोपी
स्कूल संचालिका शालिनी जैन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि आरोपी अश्लील वीडियो बनाने की धमकी दे रहा था। बताया जा रहा है कि वह वीडियो बनाकर संचालिका को पुलिस को सच बताने से रोकना चाहता था। वह संचालिका को वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहा था, लेकिन इसी दौरान एक छात्र आ गया, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं