तांत्रिक ने भूत भगाने के लिए मुंह में चूना ठूंस दिया, मौत, गिरफ्तार | BLIND FAITH

Saturday, April 15, 2017

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में झाड़-फूंक के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। बताया गया कि तांत्रिक ने चूने की पोटली बनाकर पीडि़त के मुंह में ठूस दिया। इस दौरान मंत्र पढ़ते-पढ़ते युवक की जान चली गई। हादसे की आशंका होने पर तांत्रिक ने चुपके से निकलने का प्रयास किया तो पीडि़त परिवार ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। 

यह पूरा वाक्या रामपुर नैकिन थाना के पटेहरा गांव में शुक्रवार की रात करीब 8 बजे हुआ है। पुलिस के मुताबिक पटेहरा गांव निवासी जग्यलाल पिता शंभू विश्वकर्मा 29 वर्ष पिछले 4 वर्ष से बीमार था। पीडि़त को बीच-बीच में पागलपन का दौरा आता था। 

परिजनों ने उपचार के लिए अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं होता था। पीडि़त परिवार को आशंका थी कि युवक पर जिन्न हावी हो गया। थक-हारकर पडख़ुरी गांव के भवरहा टोला निवासी तांत्रिक भैयालाल पटेल से झाड़-फूंक करवा रहे थे। घटना से पहले वह तीन-चार मर्तवा झाड़-फूंक कर चुका था। परिजनों ने बताया कि कुछ राहत भी मिल गई थी। इसलिए उसी से लगातार झाड़-फूंक जारी रखी गई। 

फोन कर बुलाया था तांत्रिक
पुलिस को परिजनों ने दिए गए बयान में बताया कि शुक्रवार को जग्यलाल को पागलपन का दौरा आ गया। परेशान होकर तांत्रिक ओझा भैयालाल पटेल को दूरभाष से बुलाया। वह रात को बाइक से घर पहुंचा तो पीडि़त ने गाली-गलौज देना शुरू कर दिया गया। जिससे तांत्रिक आग बबूला हो गया।

ताव में आकर ठूस दिया चूना
ताव में आकर सामने रखी चूने की तीन पाकेट को उठाकर एक कपड़े में एकत्रित किया। इसके बाद पानी डालकर जग्यलाल के मुंह में ठूस दिया। मुंह-नाक को अपने हाथों से दबाकर मंत्र पढऩे लगा। हालांकि इस बीच पीडि़त ने अपनी मां और पत्नी से बचाने की फरियाद करता रहा लेकिन परिवार के लोग नहीं समझ पाए। 

तांत्रिक ने किया भागने का प्रयास
कुछ देर बाद तांत्रिक ने चूने के कपड़े को बाहर निकाला तो वह शांत हो गया। हिलाकर देखा तो उसकी मौत हो गई थी। मौत की भनक लगते ही तांत्रिक ने भागने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी भैयालाल पटेल के खिलाफ भादवि की धारा 302 के तहत मामला पंजीवद्ध कर कार्रवाई की जा रही। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week