उपचुनाव: वोटिंग से पहले रुपए बांटते पकड़े गए BJP के पूर्व मुख्यमंत्री

Saturday, April 8, 2017

नई दिल्ली। कर्नाटक में नंजुनगढ़ और गुंडूलपेट विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव से पहले बीजेपी नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा विवादों में घिरते दिख रहे हैं। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से येदियुरप्पा के चुनाव आचार संहिता तोड़ने की शिकायत की है। दरअसल येदियुरप्पा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गुंडूलपेट विधानसभा क्षेत्र के वडरा होसहल्ली गांव में एक महिला को एक लाख रुपये की सहायत राशि दे रहे हैं

समाचार एजेंसी एएनआई ने यह वीडिया जारी करते हुए बताया कि ये वीडियो शुक्रवार 7 अप्रैल का हैं प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस महिला के किसान पति ने कर्ज की वजह से कुछ दिन पहले आत्महत्या कर ली थी। बता दें कि कर्नाटक में रविवार 9 अप्रैल को गुंडूलपेट और नंजुनगढ़ सीट पर उपचुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी उम्मीदवार के प्रचार के लिए पार्टी अध्यक्ष येदियुरप्पा गुंडूलपेट गए थे। इसी दौरान स्थानीय कार्यकर्ताओं के कहने पर उन्होंने इस महिला को एक लाख रुपये दिए।

येदियुरप्पा का यह वीडियो सामने आने के बाद से ही कांग्रेस हमलावर है। कांग्रेस का कहना है कि वोटिंग से बस 48 घंटे पहले इस तरह पैसे बांटना आचार संहिता का उल्लंघन है और चुनाव आयोग को येदियुरप्पा के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं