जहां भी पेट्रोल खत्म हो दूसरी BIKE चुरा लेता था

बैतूल। पुलिस ने मंगलवार को एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है जो चलते-चलते बाइक चुरा लेता था। बाइक को वह अपने पास भी नहीं रखता। रास्ते में जहां भी बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाता उसे वहीं छोड़कर दूसरी बाइक चुरा लेता था। खुद के रुपए से कभी बाइक में पेट्रोल भी नहीं डालता था। पुलिस ने फिलहाल उससे तीन बाइक बरामद की है। एक दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।कोतवाली थाना प्रभारी एसआर झा ने बताया अारोपी टिंकू उर्फ विनोद पिता पारसनाथ साबले (28) निवासी दभेरी से तीन बाइक बरामद की है। आरोपी हमेशा चोरी की बाइक से घूमता था। इस दौरान जहां भी बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाता तो वह बाइक को वहीं छोड़कर आसपास की दूसरी बाइक चुरा लेता था।

युवक से पूछताछ कर उसके द्वारा सड़क पर छोड़ी तीन बाइक को पुलिस ने भडूस, जामठी और हमलापुर में सड़क किनारे से बरामद कर थाने लाया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर 1 दिन की रिमांड पर लिया है।

3 माह से पुलिस की नजर में था आरोपी
कोतवाली पुलिस बाइक चोर पर तीन माह से नजर रखे हुई थी। पुलिस को मुखबिरों द्वारा विनोद के बाइक चोरी में लिप्त होने की लगातार सूचनाएं मिल रही थी। इस कारण पुलिस उसकी हर गतिविधियों पर नजर रख रही थी। शनिवार को जामठी से हुई एक बाइक चोरी के मामले की जांच के दौरान आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

बाइक चोरी मामले में पहले भी हो चुका है गिरफ्तार
आरोपी विनाेद बाइक चोरी के मामले में पहले भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। झल्लार पुलिस ने 6 माह पूर्व उसे गिरफ्तार किया था। इसके बाद वह जमानत पर बाहर आ गया। कोतवाली पुलिस आरोपी की जांच के लिए झल्लार पुलिस की भी सहायता लेगी। जिले के अन्य थानों से भी युवक पर दर्ज मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस जुटा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !