अर्धनग्न बदमाश खुद को ब्लेड मारकर सीएम हाउस जा पहुंचा | BHOPAL

Friday, April 21, 2017

भोपाल। भोपाल के 3 थानों में 40 से ज्यादा आपराधिक मामलों का आरोपी एवं निगरानीशुदा बदमाश मदर मेरी स्कूल संचालक आजम खान के खिलाफ शिकायत लेकर सीएम हाउस जा पहुंचा। इससे पहले उसने एशबाग पुलिस थाने में खुद को ब्लेड मार लिया। जब वो सीएम हाउस पहुंचा तब वो अर्धनग्न अवस्था में था। वो स्कूल संचालक आजम खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा था। जबकि आजम खान ने उसके खिलाफ टैरर टैक्स मांगने का मुकदमा दर्ज करा रखा है। 

अशोका गार्डन थाने के निगरानी बदमाश लल्लू उर्फ रईस ने तीन थानों की पुलिस को परेशान कर दिया। नाटकीय घटनाक्रम के तहत उसने एक स्कूल संचालक के खिलाफ अशोका गार्डन थाने में मारपीट का केस दर्ज करवाया। बाद में ऐशबाग पुलिस ने स्कूल संचालक की शिकायत पर लल्लू को अड़ीबाजी का आरोपी बना लिया। इसके विरोध में गुरुवार दोपहर वह अर्धनग्न हालत में सीएम हाउस जा पहुंचा और ऐशबाग टीआई व स्कूल संचालक पर परेशान करने का आरोप लगाया।

ऐशबाग टीआई राजीव जंगले ने बताया कि रूप नगर निवासी 40 वर्षीय लल्लू उर्फ रईस के खिलाफ मदर मेरी स्कूल संचालक आजम खान ने अड़ीबाजी की शिकायत की थी। इस मामले में दोनों पक्षों को बुधवार रात थाने बुलाया गया था। दोनों के बीच एक प्रकरण हाईकोर्ट में लंबित है। लल्लू ने जैसे ही आजम को देखा वह थाने से बाहर निकल गया। इसके बाद खुद ही अपने हाथ पर ब्लेड मार ली। ब्लेड मारने के बाद वो चिल्लाने लगा कि हमला आजम ने किया है। लेकिन यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह भाग निकला। पुलिस ने उसके खिलाफ अड़ीबाजी का केस दर्ज कर लिया। इसके बाद वह अशोका गार्डन थाने पहुंचा। टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक लल्लू निगरानी बदमाश है। उसके खिलाफ 40 से ज्यादा अपराध दर्ज हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week