BHOPAL: हॉस्टल में लड़कियां भी लेती हैं नशे के इंजेक्शन | GIRLS DRUG ADDICT

भोपाल। मप्र की राजधानी भोपाल में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दूसरे राज्यों व शहरों से यहां पढ़ने आने वाली लड़कियां नशे के इंजेक्शन भी लेतीं हैं। इससे पहले यहां के गर्ल्स हॉस्टल्स में सिगरेट और बीयर तक की खबरें ही सामने आईं थीं। पहली बार नशीले इंजेक्शन का मामला सामने आ रहा है। शाहजहांनाबाद क्षेत्र से गिरफ्तार नशे के इंजेक्शन बेचने वाले आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। आरोपी राहुल मालवीय के अनुसार वह एमपी नगर के एक गर्ल्स और तीन ब्यॉज हॉस्टल में नशे के इंजेक्शन की सप्लाई कर चुका है। पुलिस ने राहुल द्वारा बताए गए संबंधित स्थानों पर कार्रवाई करने के लिए सात सदस्यीय विशेष टीम बनाई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल मालवीय (24) के अलावा एक और सप्लायर नए भोपाल में सक्रिय है। आरोपी ने रायसेन और सीहोर में भी अपने ठिकाना बना रखे हैं। दोनों सप्लायरों के साथ छह सहयोगी भी डिलेवरी देने का काम करते हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि राहुल को 26 अप्रैल तक की रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में नए शहर में रहने वाले एक और तस्कर के बारे में जानकारी मिली है। दूसरा तस्कर एमपी नगर के हॉस्टल में रहने वाले लड़के और लड़कियों से दोस्ती करने के बाद उन्हें नशे का इंजेक्शन सप्लाई करता था। राहुल के अलावा एक और सप्लायर नए भोपाल में सक्रिय है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी ने सीएसपी के नेतृत्व में सात सदस्यीय विशेष अनुसंधान टीम बनाई है। ।

छह सहायकों की तलाश कर रही है पुलिस
एएसपी के अनुसार राहुल मालवीय ने पूछताछ में छह सहायकों के नाम बताए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। एसपी अरविंद सक्सेना ने शाहजहांनाबाद सीएसपी सुनील शिवहरे के नेतृत्व में सात सदस्यीय विशेष अनुसंधान टीम बनाई है। यह टीम झांसी, नोएडा, पंजाब और चंड़ीगढ़ से नशे के इंजेक्शन की भोपाल में डिलेवरी देने वालों की जानकारी जुटा रही है। टीम की मानीटरिंग एएसपी राजेश सिंह भदौरिया को सौंपी गई है। जानकारी के अनुसार संबंधित राज्यों की पुलिस से संपर्क किया गया है। गौरतलब है कि राहुल मालवीय को शाहजहांनाबाद पुलिस ने 155 इंजेक्शन और 50 खाली सीरिंज के साथ रविवार को हिरासत में लिया गया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !