अब Bahubali को सिर्फ देख ही नहीं बल्कि ऑडर भी कर सकते है

Wednesday, April 19, 2017

जी हां !अब आप बाहुबली को सिर्फ देख ही नहीं बल्कि खाने की टेबल पर ऑडर भी कर सकते है फिल्म बाहुबली की टीम फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में बिजी है और शहर भर में अपनी फिल्म के लिए घूम रहे हैं. ऐसे में टीम का सामना एक खास चीज से हुआ. अहमदाबाद के होटल राजवाडू में एक थाली का नाम 'बाहुबली' रखा गया है. 'बाहुबली' की लोकप्रियता को देखकर गुजरात के होटल में एक थाली का नाम 'बाहुबली' के नाम पर रखा गया है. 

होटल राजवाडू के मालिक राजेश पटेल और मनीष पटेल फिल्म 'बाहुबली' के बहुत बड़े फैन हैं और फिल्म का पहला पार्ट उन्होंने कई बार देखा है. इसलिए वह बाहुबली जैसी मेगाबजट फिल्म को पूरा सम्मान देना चाहते थे. दोनों भाईयों ने इस अनोखे कदम को उठाया और 'बाहुबली' फ्रैंचाइजी की भव्यता को दिखाते हुए फिल्म के नाम पर अपने होटल में एक थाली का नाम 'बाहुबली थाली' रख दिया है.

अहमदाबाद स्थित होटल राजवाडू गांव पर आधारित थीम के लिए जाना जाता है जो कि चारों ओर हरियाली से भी घिरा हुआ है. यह होटल अपने गुजराती और राजस्थानी खाने लिए फेमस है. खास तौर पर भारतीय टूरिस्ट और विशेष रूप से विदेशी नागरिकों के बीच बेहद लोकप्रिय है. 

'बाहुबली' की यह थाली खाने की भव्यता और राजवाडू की जिन्दगी को दिखाती है. थाली में बाहुबली के झगड़े से प्रेरित अनेक व्यंजनों के स्वादों का युद्ध मिला हुआ है. फिल्म में 'कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा' इसके बारे में तो पूरा सोशल मीडिया बात कर ही रहा है लेकिन होटल राजवाडू के मालिक राजेश और मनीष पटेल भी फिल्म की टीम से इस सवाल को पूछने के लिए खासे उत्साहित है. होटल राजवाडू के मालिकों का कहना है कि दोनों ही फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं और पूरी फैमिली के साथ 'बाहुबली' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जाएंगे.

एआरकेए एंटरटेनमेंट 'बाहुबली' फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. एस एस राजामौली निर्देशित फिल्म में राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज लीड रोल में नजर आएंगे फिल्म में प्रभास को उनके फैंस एक अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे. फिल्म 'बाहुबली' 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होने वाली है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week