BAHUBALI की ONLINE TICKET BOOKING शुरू

मुंबई। निर्माताओं ने बाहुबली पार्ट 2 रिलीज करने से पहले एक बार फिर देश के 1000 सिनेमाघरों में बाहुबली पार्ट 1 फिर से रिलीज कर दी है। उसकी आॅनलाइन टिकट बुकिंग विंडो पर जमकर भीड़ देखी जा रही है। फिल्म के हिंदी वर्जन को फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन के द्वार रिलीज किया जा रहा है। यही नहीं इस फिल्म को देखने वाले को बाहुबली 2 का टिकट फ्री में दिया जाएगा। इस बात की जानकारी प्रोडक्शन की तरफ से दी गई है। निर्माताओं का कहना है कि बाहुबली 2 के रिलीज करने से पहले बाहुबली 1 को फिर से सिनेमाघरों में लाकर वो लोगों की यादें ताजा कर रहे हैं। 

करण जौहर ने कहा के ''जब कोई फिल्म लोगों के दिलों पर राज करती है तब आपको उस फिल्म की हर बात पसंद आती है। 'बाहुबली" प्रथम भाग के री रिलीज़ बाहुबली के एग्जिबीटर्स और चाहने वालों की मांग पर हो रही है, ताकि उन्हें बिंज-वॉचिंग का अनुभव मिले। इस री-रिलीज़ के लिए हम काफी उत्सुक हैं।

बाहुबली का प्रथम भाग एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार है, ताकि चाहने वालों के बीच बाहुबली के दूसरे भाग को लेकर उत्सुकता बनी रहे। इसी के साथ बाहुबली का दूसरा भाग दो हफ्तों केबाद दर्शकों के सामने होगा। बाहुबली के प्रथम भाग ने दर्शकों पर अलग छाप छोड़ी है। इस कारण से दर्शकों में बाहुबली के दूसरे भाग को लेकर काफी उत्सुकता है।

बाहुबली 2 एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित एआरकेए एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई फिल्म है। इसमें प्रभास के अलावा राणा दग्गुबती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज़ होगी।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !